मूवी माफिया ने कतरा-कतरा कर सुशांत को किया टॉर्चर, उनको आत्म हत्या के लिए मजबूर किया - कंगना

By Neetu June 19, 2020, 7:33 p.m. 1k

पूजा राजपूत - बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत(Kangana Ranaut) इन दिनों एक के बाद एक शॉकिंग खुलासे कर रही हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद कंगना अपने  बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने एक वीडियो मैसेज जारी कर फिल्म इंडस्ट्री के नामी चेहरों पर निशाना साधा था और गुटबाज़ी का आरोप लगाया था। 

कंगना ने सुशांत की खुदकुशी को ‘प्लानड मर्डर’ तक की संज्ञा दे दी थी। जिसके बाद सुशांत की आत्महत्या की जांच को अलग मोड़ मिला था।और अब कंगना ने अपना एक नया वीडियो जारी किया है। इस बार वीडियो में कंगना ने बॉलीवुड की कुछ नामचीन हस्तियों को ‘मूवी माफिया' का नाम दिया है।  इल्ज़ाम लगाया है कि कैसे मूवी माफिया ने प्लानिंग के तहत स्टैप बाय स्टैप यानि कतरा-कतरा कर सुशांत को मैंटली टॉर्चर(Mentally Torture) किया और उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया।

इस वीडियो में कंगना ने बॉलीवुड में मूवी माफियाओं द्वारा की जा रही इमोशनल(Emotional), साइकोलॉजिकल और मैंटल लिंचिंग की बात कही है।वीडियो शेयर करने के साथ ही कंगना ने कैप्शन में लिखा है “भावनात्मक, मनोवैज्ञानिक और मानसिक लिंचिंग”। आगे कंगना लिखती हैं कि “एक व्यक्ति खुले तौर पर होता है, और हम सब उसे चुपचाप बैठकर देखने के दोषी हैं। क्या सिस्टम को दोष देना काफी है? क्या कभी बदलाव होगा? क्या हम इस कहानी में एक स्मारकीय बदलाव देखने जा रहे हैं कि कैसे बाहरी लोगों के साथ व्यवहार किया जाता है?”2 मिनट 31 सेकेंड के इस वीडियो में कंगना ने कुछ वेब पोर्टल्स में सितारों को लेकर छापे जाने वाले ब्लाइंड आइट्मस और खबरों पर भी निशाना साधा है। कंगना ने तारीख के साथ विभिन्न वेबसाइट्स में छपी उन खबरों का ज़िक्र किया है, जिनके ज़रिए सुशांत की छवि को खराब करने की कोशिश की गई थी। कंगना के मुताबिक कुछ पत्रकारों के ज़रिये मूवी माफिया ने सुशांत की इमोशनली, साइकोलॉजिकली और मैंटली लिंचिंग की थी।वीडियो में कंगना अपना उदाहरण भी दे रही हैं, कि उन्हें भी इसी तरह से परेशान किया गया था। वीडियो में कंगना ने सवाल किया है कि कभी नेपोटिज्म के लिए इस तरह की खबरों को क्यों नहीं लिखा जाता? आखिर कब तक समाज इस तरह के अन्याय को लेकर चुप बैठेगा?

आपको बता दें कि इससे पहले कगंना यह भी खुलासा कर चुकी हैं, कि मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने उन्हें ‘रोशन परिवार’ से माफी मांगने की सलाह भी दी थी। कंगना के मुताबिक “जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाकर कहा था कि रोशन परिवार से पंगा ना लें, वह बड़े लोग हैं, तुम्हें जेल भिजवा देंगे और फिर तुम्हारे पास आत्महत्या के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचेगा”। अब इस बार कंगना ने तथाकथित मूवी माफिया पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ना सिर्फ बैन करने बल्कि उन्हें भावनात्मकरूप से परेशान किए जाने के भी सनसनीखेज इल्ज़ाम लगाए हैं।

Related Story