KRK के सपोर्ट में आईं KANGANA RANAUT, बोलीं SUSHANT के खिलाफ कई और लोगों ने भी लिखा !

By Neetu July 7, 2020, 5:21 p.m. 1k

पूजा राजपूत –देशद्रोही’ जैसी फिल्म बनाने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान(KRK) का विवादों से यूं तो पूराना नाता है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से केआरके को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से लोगों के गुस्से और विरोध का सामना करना पड़ रहा है। केआरके के खिलाफ अब सोशल मीडिया पर उन्हें अनफॉलो करने की मुहिम भी शुरू हो गई है।

दरअसल ये पूरा मामला तब शुरू हुआ था, जब केआरके ने अपने वीडियोज और पोस्टस के जरिए मिलाप झावेरी और हंसल मेहता पर ‘नेपोटिज्म गैंग’ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। जिसके जवाब में हंसल मेहता ने केआरके के उन पुराने ट्वीट्स को शेयर करना शुरू करल दिया जिनमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ कई खराब बातें लिखी थी। इतना ही नहीं हंसल मेहता ने एक ऑनलाइन पीटिशन फाइल कर महानायक अमिताभ बच्चन से भी केआरके को अनफॉलो करने की अपील कर डाली है।

अब सारे विवादों के बीच एक्ट्रेस कंगना रणौत केआरके के सपोर्ट में उतर आई हैं। कमाल राशिद खान का बचाव करते हुए टीम कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दूसरे फिल्म क्रिटीक राजीव मसंद पर हल्ला बोल दिया है।

 टीम कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा “आपका राजीव मसंद के बारे में क्या ख्याल है। जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ कई ब्लाइंड आइटम्स लिखे, उन्हें रेपिस्ट, स्कर्ट चेसर, ओवर पेड एक्टर और ड्रग एडिक्ट जैसी कई बातें लिखी थी। सिर्फ इसीलिए कि वो इंग्लिश में लिखते हैं। आप सभी उनका सम्मान करते हैं। आप केआरके को पंचिंग बैग बना सकते हैं। लेकिन आपमें इतनी हिम्मत नहीं है कि पावरफुल लोगों के खिलाफ बोल सकें”।

कंगना के इस समर्थन का केआरके ने भी मज़ेदार जवाब दिया है। केआरके ने टीम कंगना को टैग करते हुए लिखा है “थैंक्यू बहना जी”।

इसके अलावा टीम कंगना ने एक और ट्वीट कर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा पर निशाना साधा है। दूसरे ट्वीट में लिखा है “ केआरके को कभी भी इंडस्ट्री की ओर से पहचान नहीं मिली। राजीव मसंद बिग स्टार्स के इंटरव्यू लेते हैं, और नैशनल मैग्ज़िनस के लिए लिखते हैं। बड़े टीवी प्लेटफॉर्म्स पर शोज होस्ट करते हैं। लेकिन फैंसी लिबरल्स को केआरके बुरे लगते हैं। जबकि अनुपमा और मसंद जैसे लोग आउटसाइडर्स के खिलाफ गैंग बनाए रहते हैं”।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही कंगना रनौत ने एक बार फिर ‘नेपोटिज्म’ और ‘मूवी माफिया’ के खिलाफ हल्ला बोला हुआ है।

Related Story