कोरोना काल में कुल देवी के मंदिर पहुंची कंगना रनौत, गांव में जाकर की पूजा-अर्चना

By Neetu July 18, 2020, 2:58 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यूं तो अपनी बेबाकी राय की वजह से खूब चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम इंजॉय कर रही हैं। लॉकडाउन से पहले ही कंगना अपने मनाली वाले घर में रहने चलीं गई थीं। कंगना की ऑफिशियल सोशल मीडिया टीम अक्सर एक्ट्रेस के हैप्पी हॉलीडेज़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। कंगना रनौत के आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चे होते रहते है । । इस बार एक्ट्रेस अपने बयान के चलते नहीं बल्कि अपनी कुल देवी माता के मंदिर  (Mata Temple) में दर्शन के लिए सुर्खियों में हैं। 

दरअसल, कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम(Instagram)  हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है ,इस तस्वीर में कंगना मंदिर में बैठी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि यह मंदिर कंगना की कुल देवी माता अम्बिका का मंदिर है। कंगना की टीम ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा , आज कंगना ने अपनी कुल देवी माँ अम्बिका के दर्शन किये, जो की उनके होमटाउन के निकट मंडी में स्थित है। इस फोटो में बेहद सुन्दर दिख रहीं हैं , नीले सूट और पीले रंग के दुपत्ते में कंगना भारतीय वेशभूषा का सन्देश देती नजर आयीं।  

आपको बता दें कि पिछले दिनों भी कंगना की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हुई थीं , जिसमें वो अपने परिवार संग पिकनिक मनाती नजर आयीं थीं। जिसमें परिवार के साथ पिकनिक पर गईं थीं , कंगना अपने पूरे परिवार के साथ जमकर मस्ती की थी।  

 टीम कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कंगना की मस्ती भरी पिकनिक का वीडियो शेयर किया था। वीडियो में कगंना बिल्कुल बच्चों की तरह मस्ती करती दिख रही थी। वीडियो को शेयर करते हुए कंगना की टीम ने कैप्शन में लिखा था  “कंगना ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया। क्योंकि लॉकडाउन की वजह से घाटी में कोई सैलानी नहीं हैं। जिसका नतीजा है, एक आज़ादी भरा खुशनुमा वक्त बिताने का मौका मिला जो उन्होने कई सालों से नहीं देखा था। प्रकृति के पास हमारे उपचार का एक तरीका है, बस उसे तलाश करने की आवश्यकता है”। 

आपको बता दें, कि सुशांत केस को लेकर कंगना वीडियो जारी कर लगातार अपनी बेबाकआवाज़ उठा रही हैं। एक वीडियो में तो उन्होने यह तक कहा कि सुशांत को इमोशनल डिप्रेस करके उन्हें मारा गया था। 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद तो अभिनेत्री कंगना रनौत ने कई गंभीर खुलासे किये थे। 

Related Story