फैमिली के साथ पिकनिक पर मस्ती करती दिखीं KANGANA RANAUT, पहाड़ी गाने पर खूब नाचीं

By Neetu July 4, 2020, 3:26 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम इंजॉय कर रही हैं। लॉकडाउन से पहले ही कंगना अपने मनाली वाले घर में रहने चलीं गई थीं। कंगना की ऑफिशियल सोशल मीडिया टीम अक्सर एक्ट्रेस के हैप्पी हॉलीडेज़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

हाल ही में, टीम कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें परिवार के साथ पिकनिक पर गईं, कंगना अपने पूरे परिवार के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। दरअसल कोरोनावायरस के संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से पिछले कुछ महीनों से सभी लोग घर की चारदीवारी में ही रह रहे थे। लेकिन अनलॉक 2 में छूट मिलते ही लोगों ने घरों से बाहर निकलना शुरू कर दिया है।

इस सुनहरे मौके का लुत्फ कंगना के परिवार ने भी उठाया, एक्ट्रेस ने अपने परिवार के लिए एक पिकनिक आउटिंग प्लान की, जिसे खुद उन्होने भी काफी इंजॉए किया।इस वीडियो में कगंना बिल्कुल बच्चों की तरह मस्ती करती दिख रही हैं। कभी कंगना पहाड़ी झरने के बर्फीले पानी में पैरों को डुबों कर चिल्ला रही हैं। तो कभी घास के मैदान में फिसलती दिख रही हैं।

इस वीडियों में कंगना के परिवार के करीबी सदस्य ही दिख रहे हैं। वीडियो में एक जगह कगंना अपनी रंगोली और मम्मी के साथ पहाड़ी गाने पर डांस भी कर रही हैं, इसके अलावा वह फिल्म ‘दो रास्ते’ के गाने ‘छुप गए सारे नज़र’ पर भी थिरकती दिख रही हैं। वीडियो को देखकर साफ पता चला रहा है कि बरसों बाद परिवार के साथ मिले इन फुर्सत भरे पलों को कंगना दिलखोल कर जी रही हैं।

1 मिनट 29 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना की टीम लिखती है “कंगना ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया। क्योंकि लॉकडाउन की वजह से घाटी में कोई सैलानी नहीं हैं। जिसका नतीजा है, एक आज़ादी भरा खुशनुमा वक्त बिताने का मौका मिला जो उन्होने कई सालों से नहीं देखा था। प्रकृति के पास हमारे उपचार का एक तरीका है, बस उसे तलाश करने की आवश्यकता है”।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी इस फैमिली पिक्निक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करने के साथ ही रंगोली लिखती हैं कि “पेरेंट्स के कहने पर कंगना ने परिवार के लिए एक पिकनिक का आयोजन किया, ताकि बारिश का मौसम शुरू होने से पहले हम गर्मियों को घर के बाहर इंजॉए कर पाएं। हांलाकि हम ग्रीन ज़ोन में रहते हैं, लेकिन पिकनिक की परमिशन लेने के लिए भी हमें लंबे प्रोसेस से गुज़रना पड़ा। हिमाचल की सभी एथोरिटीज का शुक्रिया हमारी मदद करने के लिए। ये एक जरुरी आउटिंग थी”।

इससे पहले हाल ही में रंगोली चंदेल के नए घर की भी गृह-प्रवेश पूजा हुई थी। रंगोली के इस खूबसूरत घर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

Related Story