सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को फ्लॉप बताने वालों पर भड़की कंगना रनौत !

By Neetu July 23, 2020, 5:10 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद किए हुए हैं। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने कई वीडियो शेयर कर बेबाकी से अपनी राय रखी थी। हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में भी कंगना बॉलीवुड में फैले 'नेपोटिज्म' और 'फेवरेटिज्म' को लेकर खूब भड़की थी। कंगना रनौत की टीम के ऑफिशल अकाउंट की तरफ से अब एक ट्वीट किया गया है जिसमें उन लोगों पर निशाना साधा गया है जिन्होंने सुशांत को फ्लॉप स्टार कहा था।

कंगना की तरफ से इस पोस्ट में उन सभी टिप्पणियों पर चुटकी ली जिसमें दिवंगत अभिनेता को फ्लॉप स्टार के रूप में टैग किया गया था। टीम ने फ़िल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट द्वारा पोस्ट किए गए समीक्षाओं के स्क्रीन शार्ट को शेयर किया। ये उस दौरान के स्क्रीनशॉट हैं जिन दिनों छिछोरे हिट हुई थी। स्क्रीनशॉट में फिल्म की सफलता की सीढ़ी चढ़ने और गली ब्वॉय, टोटल धमाल, साहो और केसरी जैसी अन्य प्रमुख फिल्मों के नंबर को पार करके अच्छा कारोबार करने का जिक्र है।

बता दे छिछोरे 144.60 करोड रुपए कमाने में सफल रही थी। स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कंगना की टीम ने उल्लेख किया है कि इतना अच्छा बिजनेस करने के बाद भी छिछोरे को जबरदस्त तरीके से फ्लॉप कहा जा रहा था। कंगना ने उन सभी लोगों को पोस्ट के जरिए लताड़ा है जिनकी यह धारणा थी कि फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म होने के बावजूद अच्छी तरह से नहीं चली थी। यहां तक कि सुशांत को फ्लॉप भी कहा गया था।

पोस्ट में मुंबई पुलिस को इस मामले को देखने और उन नामों की जांच करने का आग्रह किया गया है जो सुशांत को कई हिट फ़िल्में देने के बावजूद एक फ्लॉप अभिनेता मानते थे। आपको बता दें हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सुशांत की फिल्म ड्राइव के बारे में भी कंगना ने बात करते हुए करण जोहर पर निशाना साधा था।

सुशांत को फ्लॉप एक्टर और छिछोरे(Chhichhore) को फ्लॉप फिल्म बताने वालों को तो कंगना ने खरी-खोटी सुना दी है। इससे पहले कंगना दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी पर भी खूब बरसी थीं।दरअसल हाल ही में संजना संघी ने एक लीडिंग टैबलॉयड को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि सुशांत के ऊपर लगे सभी आरोप निराधार थे। सुशांत और संजना की दोस्ती बहुत अच्छी थी उन्हें नहीं पता यह मीटू के आरोप सुशांत पर कैसे लगे थे।

कंगना के ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर शेयर किए गए इस आर्टिकल के साथ संजना को लेकर काफी कुछ लिखा गया है। इसी को लेकर कंगना ने लिखा तब संजना ने इस बारे में बोलने की जहमत क्यों नहीं उठाई थी जब सुशांत जिंदा थे ? तब संजना ने उनसे अपनी दोस्ती के किस्से इतनी तसल्ली से सब को क्यों नहीं सुनाए थे ? मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करें ।

सुशांत और संजना पर लिखे गए पुराने आर्टिकल का लिंक शेयर करते हुए सुशांत के एक्स्ट्रा फ्रेंडली बिहेवियर से परेशान होकर संजना के बीच में ही शूटिंग छोड़ देने वाली खबरों पर उनकी चुप्पी पर कंगना ने तीखे सवाल खड़े किए। बता दे सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा(Dil Bechara) 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ संजना संघी नजर आएंगी। जिन दिनों ये दोनों शूटिंग कर रहे थे उन दिनों खबरें थी कि सुशांत ने संजना के साथ गलत व्यवहार किया है, तब संजना का कोई बयान नहीं आया था। इसी से कंगना इसी को लेकर कंगना ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

Related Story