Kangana ने फिर किया Alia पर हमला, 'पंगा क्वीन' का नया कारनामा जान लीजिए

By Neetu June 5, 2020, 11:33 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। खासकर करण जौहर और उनकी फिल्मों के जरिए लान्च हुए स्टार्स को नेपोटिज्म(Nepotism) गैंग बताकर कंगना अक्सर अपनी भड़ास निकालती हैं। आलिया भट्ट से लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) तक पर कंगना जुबानी तीर चला चुकी हैं। अब एक बार फिर कंगना ने आलिया भट्ट पर निशाना साधा और फिल्म राजी की सफलता के पीछे अपनी फिल्म क्वीन का हाथ बता डाला।

 

ALIA KANGANA

कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मेरी फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था। ऑडियंस(Audience) ने इसे काफी पसंद किया था। मुझे कभी इस बात का डर नहीं सताता की प्रड्यूसर मेरी फिल्मों पर पैसा लगाएंगे या नहीं क्योंकि मेरे पास 100 करोड़ क्लब की फिल्म है जो कि मेरे लिए काफी बड़ा अचीवमेंट है। शुरुआत में मैं इस बारे में काफी सोचा करती थी पर अब नहीं, बल्कि अब तो मैंने देखा है कि मेरी फिल्मों में पैसा लगाने के लिए लोग खुद से तैयार रहते हैं। फिल्म की कहानी , गाने और थीम सब कुछ मायने रखता है एक फिल्म को हिट बनाने के लिए।

 

QUEEN RAAZI

कंगना ने क्वीन(Queen) का जिक्र करते हुए कहा मेरी फिल्म ने सिनेमा और सिने प्रेमियों की सोच को बदला। क्वीन ने सिनेमा के दौर को ही बदल दिया लिहाजा क्वीन के बाद आई राजी(Raazi) जैसी फिल्में भी हिट हो गई। क्वीन ने भले ही कमाई के ज्यादा झंडे ना गाने हो लेकिन उसका फायदा दूसरी फिल्में जैसे राजी को हुआ।

 

KANGANA RANAUT

दरअसल मेन स्ट्रीम(Mainstream) में किसी हीरो के बजाय हीरोइन के होने से भी फिल्म हिट हो सकती है, इसी दिशा में कंगना अक्सर बात करती नजर आती है और कई फिल्मों के जरिए उन्होंने ये साबित भी कर दिया है। क्वीन भी ऐसी ही एक लड़की की कहानी थी जो अकेले हनीमून पर चली जाती है ,जिंदगी को जीती है। 

 

KANGANA RANAUT

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी(Thalaivi) में नजर आएंगी। फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के किरदार को निभाएंगी। फिल्म के लिए कंगना ने 25 करोड़ की भारी-भरकम फीस चार्ज की है। 25 करोड़ चार्ज करने पर भी कंगना ने बताया कि ये फिल्म दो भाषाओं में अलग-अलग बनेगी इसको तमिल और हिंदी में बनाया जाएगा इसलिए उन्होंने इतनी फीस चार्ज की है। बता दे कंगना बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड (Highest Paid) एक्ट्रेस में गिनी जाती।

Related Story