Lockdown में Kangana बहन रंगोली के घर को सजा रही हैं, देखिए तस्वीरें

By Neetu May 30, 2020, 12:53 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर हमेशा बेबाकी बयानों के चलते ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों वो अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। लॉकडाउन (Lockdown) के बीच रंगोली का न्यू ड्रीम होम बनकर तैयार हो गया है और इसमें कुछ दिन पहले ही गृह प्रवेश भी किया जा चुका है। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें रंगोली ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। तस्वीरों में वो अपनी बहन कंगना के साथ पूजा करती नज़र आ रही थी।

अब रंगोली के घर में एन्ट्री करने के बाद बारी आती है उस घर को सजाने की जिसकी सारी जिम्मेदारी कंगना ने अपने ऊपर ले ली है। ऐसा हम रंगोली के पोस्ट को देखकर कह रहे हैं। हाल ही में रंगोली ने अपने नये घर के कुछ पिक्चर्स और वीडियोज़ शेयर किये है, जिसमें कंगना अपनी बहन रंगोली के न्यू हाउस को बड़े ही प्यार से डेकोरेट करती नज़र आ रही है। 

पिक्चर्स में रंगोली का नया घर काफी खूबसूरत और आलीशान दिख रहा है, उसके साथ ही इस आलीशान घर को और खुबसूरत बनाने में कंगना की मेहनत भी साफ दिख रही है जो कि बड़ी शिद्दत से इस घर को सजाने में जुटी हुई हैं । वही वीडियो में कंगना, रंगोली के घर को सजाते हुए काफी खुश भी नजर आ रही हैं।

ये पोस्ट शेयर करने के साथ-साथ रंगोली ने काफी लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है जिसमें वो कंगना के इस मेहनत कि काफी सराहना कर रही है। रंगोली लिखती है कि, "जब कंगना ने मुझ से पूछा कि मैं घर का कैसा इंटीरियर चाहती हूं, मैंने कहा था कि मुझे पुरानी चीजे बिल्कुल पसंद नहीं हैं । और मैं चाहती हूं कि न्यू घर में नई चीजें ही लगनी चाहिए। लेकिन मैं आपको बता दूं कि कंगना को पुरानी और विंटेज चीजे बहुत पसंद आती है, ऐसे में ये काम उनके लिए मुश्किल था। लेकिन उन्होंने कई दिन मेहनत की और ये कर दिखाया। अब मेरे लिए ये सिर्फ घर नहीं है, बल्कि स्वर्ग है। हालांकि अभी दीवारों पर पेटिंग और हीटर लगने हैं, लेकिन अभी कोई स्टाफ है नहीं मदद के लिए, इसलिए कंगना खुद ही अपने हाथों से सब कुछ फिक्स करने में जुटी हुई हैं। बता दें कि कंगना और रंगोली काफी स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों हमेशा एक दूसरे के लिए स्टैंड लेती दिखती है और हमेशा एक दुसरे को स्पोर्ट करती है।

वही कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्‍म 'थलाइवी' में नजर आएंगी, जो कि जयललिता की बायॉपिक है। इसके अलावा वह ऐक्‍शन एंटरटेनर 'तेजस' में एक अलग अवतार में दिखेंगी।

Related Story