महेश पर फिर भड़की कंगना , कहा - फ़िल्म 'धोखा' रिजेक्ट की तो मुझे मारने दौड़ गए थे

By Neetu July 20, 2020, 3:33 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। कंगना सभी मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं, और अपनी राय रखती हैं। पिछले कुछ वक्त से कंगना सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। दरअसल कगंना सुशांत की आत्महत्या को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे कर रही हैं। वहीं करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और कंगना रनौत को सुशांत के आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहरा रही हैं। 

अब कंगना ने दावा किया है कि जब उन्होंने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की एक फिल्म ठुकराई तो वे हिंसक गुस्से में उनके पास तक आ गए। यह फिल्म एक ऐसी महिला के बारे में थी जो पुलिस के अत्याचार का शिकार होने के बाद आत्मघाती हमलावर बन जाती है। उन्होंने कहा कि महेश भट्ट ने लगभग उसके साथ मारपीट की। मौके पर ही उन्हें उनकी बेटी पूजा भट्ट ने रोक लिया। कंगना के मुताबिक - जब वह भट्ट के साथ गैंगस्टर और वो लम्हे कर रही थीं, तब महेश ने उन्हें अपने एडिटिंग स्टूडियो में बुलाया और उन्हें फिल्म 'धोखा' ऑफर की जो 'हीरोइज्म ऑफ ए सुसाइड बॉम्बर (heroism of a suicide bomber)' की कहानी थी। कंगना को फिल्म की विचारधारा पर विश्वास नहीं था, जिसमें उन्होंने आत्मघाती हमलावर की 'वीरता' को दर्शाया था। उन्होंने कहा, 'उस समय मेरी उम्र 18 साल की थी, फिर भी मेरे पास बहुत कॉमन सेंस था। कंगना ने कहा, ‘अगर आपको प्रताड़ित किया जाता है, तो बहुत कुछ है जो आप कर सकते हैं। आप सेना या पुलिस में शामिल हो सकते हैं। आपको आत्मघाती हमलावर क्यों बनना है? मैंने उस फिल्म को नहीं किया।'

महेश ने कंगना के फैसले को अच्छी तरह से नहीं लिया और वे उस पर कथित रूप से 'चीखे-चिल्लाए'। 'वे सचमुच मेरे पास आने वाले थे जैसे वे मुझे हाथों या किसी चीज से पीटने वाले हों। उनकी बेटी ने उन्हें रोका और उन्हें वापस बुला लिया और कहा, पापा, यह मत करो। उन्होंने बताया कि, 'मैं किसी तरह बच गई'।

इससे पहले एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म गैंगस्टर में लॉन्च किया था, ठीक है, मैं इसके लिए आभारी हूं, लेकिन इससे उन्हें मुझे पागल कहने और मुझ पर चप्पल फेंकने का अधिकार नहीं देता है।'' कंगना ने आरोप लगाया था कि महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म गैंगस्टर के प्रीमियर में शामिल तक होने नहीं दिया था।  

Related Story