केआरके का पायल रोहतगी पर आरोप, कहा- मेरे 5 लाख रुपये उनपर बकाया, उनका मकान सील होगा'

By Neetu July 18, 2020, 7:54 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - खुद को सेल्फ क्रिटिक कहने वाले केआरके(KRK) यूं तो आजकल सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए अलग-अलग ट्वीट कर रहे हैं, वीडियो पोस्ट कर रहे हैं लेकिन इसी बीच हमेशा की तरह कई सितारों पर निशाना साधने से भी वो नहीं चूक रहे हैं। हाल ही में केआरके मिलाप जावेरी को लेकर किए गए ट्वीट पर काफी बुरे ट्रोल हुए थे। बॉलीवुड जगत से उनके खिलाफ आवाज उठने लगी थी और अब केआरके ने पायल रोहतगी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

इन दिनों पायल रोहतगी भी सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम छेड़े हुए हैं। हाल ही में उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया है लिहाजा वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं। केआरके ने पायल रोहतगी को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पायल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि पायल रोहतगी पर मेरे 5 लाख बकाया है और कोर्ट ने उनका घर भी सील करने के आदेश दिए हैं।

केआरके ने लिखा- पायल रोहतगी(Payal Rohatgi) को पांच लाख रुपए देने हैं। इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन ने फैसला हमारे हक में दिया है और उन्होंने अभी तक पैसा नहीं दिया है। इसी बीच कोर्ट ने ऑर्डर दिया है कि उनका घर सील किया जाए लेकिन लॉक डाउन की वजह से अभी इस फैसले में देरी हो रही है और जल्द ही यह सब काम हो जाएगा,  तो वो अब कुछ भी कहती है तो कहती रहीं लेकिन उन्हें यह पैसा तो देना ही होगा।

केआरके ने ये ट्वीट 16 जुलाई को किया था और अब तक पायल का कोई रिएक्शन नहीं आया है। शायद इसलिए क्योंकि वो केआरके को सीरियसली नहीं लेती है या फिर इसलिए क्योंकि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंडेड है इसलिए वो इस ट्वीट को नहीं देख पाई हैं। केआरके ने भी इस विवाद का कोई कारण तो नहीं बताया है कि पूरा मामला क्या था सिर्फ इतना जिक्र किया है कि पायल और उनके बीच चलें विवाद में जीत केआरके की हुई है, पायल को उन्हें पैसे देने होंगे। 

आपको बता दें टि्वटर अकाउंट सस्पेंड होने की जानकारी पायल ने अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट करके दी थी और उन्होंने किसी बड़े सुपरस्टार के पी आर के कहने पर अपना ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के भी आरोप लगाए थे। बहरहाल केआरके के इस ट्वीट पर पायल रोहतगी का क्या रिएक्शन आता है ये देखना दिलचस्प होगा।

Related Story