बेटी को गिटार बजाकर तमिल में सुनाती नजर आई कल्कि कोचलिन

By Neetu July 18, 2020, 8:25 p.m. 1k

स्वीटी गौर - एक्ट्रेस कल्कि  कोचलिन मां बनने के बाद से बेटी की देखरेख में जुटी हैं। फिलहाल वो फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं और अपनी बेटी की लगातार केयर कर रही हैं। कल्कि अपनी सारी ज़िम्मेदारियों को निभाते हुए अपनी बेटी का पूरा ध्यान रख रही हैं। कल्कि अपने मां बनने के एहसास को जी रही हैं। उन्होंने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी छोटी से बेटी को सुलाने की कोशिश कर रही हैं। इसके लिए वे लोरी के साथ गिटार पर धुन बजा रही हैं ताकि उनकी बेटी सो जाए। फरवरी में कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्‍चे की मां बनी हैं। सोशल मीडिया पर कल्कि काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी बच्ची की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। 

इस वीडियो में कल्कि गिटार बजाकर बेटी को तमिल में लोरी सुना रही हैं ताकि वो जल्द सो जाए। कल्कि की 1 मिनट 44 सेकंड की वीडिये में उनकी बेटी बेड पर लेटी हुई है। कल्कि कहती हैं- मुझे म्यूजिकल अनुभव नहीं है लेकिन ये तमिल लोरी काफी मदद करती है उसे सोने में। इससे पहले कल्कि ने अपनी बेटी की फोटो शेयर की थी। उनकी बेटी का नाम Sappho है।

उनके इस पोस्ट पर सयानी गुप्ता ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'बेटी बहुत तेजी से बड़ी हो रही है, हम इसे कब देख पाएंगे।' वहीं, आलिया कश्यप ने लिखा है, 'ये बहुत ही प्यारा है, मैं खुद सो जाउंगी।' सोनाली बोस ने लिखा है, बहुत ही प्यारी मां।

आपको बता दें कि कल्कि ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी। मगर ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और दोनों ने तलाक ले लिया। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कल्कि की पिछली फिल्म जोया अख्तर निर्देशित गली बॉय थी। फिल्म में वे रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आई थीं। इसके अलावा वे नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में भी अहम रोल प्ले करती नजर आई थीं।

Related Story