सालों पुरानी तस्वीर शेयर कर काजोल ने दी बहन तनीषा को बर्थडे की तरहबधाई

By Neetu March 4, 2020, 12:47 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस और काजोल Kajol की छोटी बहन तनीषा Taneesha Mukherjee  का 3 मार्च को जन्मदिन होता है। तनीषा 42 साल की हो गई हैं। काजोल और तनीषा के बीच बहुत ज्यादा लगाव है ।‌ आए दिन दोनों बहनें एक साथ बॉलीवुड की पार्टियों या फिर फंक्शंस में नजर आती हैं। छोटी बहन के बर्थडे पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर काजोल ने बहन को जन्मदिन की बधाई दी है। 

यह तस्वीर करीब 25 साल पुरानी है। इसमें काजोल काफी यंग है वही तनीषा भी बहुत प्यारी दिख रही है। तनीषा और काजोल बहने कम दोस्त ज्यादा है। दोनों आए दिन एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार दिखाती रहती हैं। 

काजोल बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस रही लेकिन उनकी बहन तनीषा को वह शोहरत नसीब नहीं हुई। ‌वैसे भी बॉलीवुड में हर किसी को शोहरत मिलना आसान नहीं है। ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि एक ही परिवार के सभी सदस्य फिल्म इंड्स्ट्री में सक्सेसफुल रहे हैं। 

 काजोल बॉलीवुड में सुपरस्टार रही हैं तो वहीं उनकी मां तनुजा  Tanuja ने भी 60-70 के दशक में खूब पॉपुलैरिटी पाई। लेकिन काजोल की बहन तनीषा को वो मुकाम नहीं मिला जो उनकी बहन और मां को मिला। तनीषा बॉलीवुड सालों से मानो स्ट्रगल कर रही हैं। उनकी कोई भी फिल्म आजतक हिट नहीं हुई है। काजोल आज भी फिल्में कर रही है लेकिन उनकी बहन तनीषा को काम नहीं मिल रहा।

 बता दें कि तनीषा ने बॉलीवुड में अबतक 11 फिल्मों में काम किया है और ये सारी फिल्में ही फ्लॉप रही हैं। 'Sssshhh...' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

इसके बाद 'पॉपकॉन खाओ, मस्त हो जाओ', 'नील एंड निकी', 'सरकार', 'टैंगो चार्ली', 'वन टू थ्री', 'सरकार राज' जैसी फिल्मों में तनीषा नजर आईं। लेकिन ये फिल्में नहीं चलीं। आखिरी बार वो साल 2016 में अन्ना में दिखी थीं। ये फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी। तनीषा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

Related Story