सिर्फ 7000 रुपये के लिए शेफाली जरीवाला ने किया था कांटा लगा डांस, सालों बाद किया खुलासा !

By Neetu May 18, 2020, 1:08 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- सक्सेस और शोहरत हर किसी का सपना होता है, हालांकि किसी-किसी को इसे हासिल करने में काफी समय लग जाता है तो वहीं कुछ लोगों की लाइफ में सक्सेस खुद अचानक से दस्तक दे जाती है। ऐसी ही कुछ कहानी है, 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला(Shefali Jariwala) की जिन्हें कॉलेज के दिनों में ही काफी पॉपलरिटी मिल गई थी। 

शेफाली जरीवाला इंजीनियरिंग(Engineering) की पढ़ाई कर रही थी तभी अचानक डायरेक्टर्स डूओ राधिका राव(Radhika Rao) और विनय सपरु (Vinay Sapru) ने उन्हें कॉलेज के बाहर स्पॉट किया और उन्हें 'कांटा लगा' रीमिक्स सॉन्ग का म्यूजिक वीडियो ऑफर किया। इस म्यूजिक वीडियो से शेफाली जरीवाला को काफी सक्सेस मिली और वो रातों-रात एक स्टार बन गईं  जिसके बाद शेफाली ने शोबिज में अपना करियर बनाने का फैसला किया।

एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में शेफाली जरीवाला ने अपनी सक्सेस का क्रेडिट 'कांटा लगा'(Kaanta Laga) सॉन्ग को दिया और काफी कुछ खुलासा भी किया। शेफाली ने बताया, - " मेरे डैड शुरुआत में इन सबके खिलाफ थे। मैं तब कॉलेज में थी और मैं टीचर्स की फैमिली से आती हूं, इसलिए मेरे मॉम-डैड ने मुझे अपनी पढ़ाई पर कॉन्सनट्रेट(Concentrate) करने को कहा, लेकिन मैं इसे करना चाहती  थी क्योंकि मुझे इसके लिए पैसे भी मिल रहे थे। मैंने 'कांटा लगा' सॉन्ग से 7,000 रुपये कमाए, और साथ ही मुझे खुद को टीवी पर देखने का मौका भी मिला। 

हालांकि शेफाली इस ऑफर को लेना चाहती थी, लेकिन उनके डैड इसके फेवर में नहीं थे। शेफाली ने आगे कहा'- “मेरे डैड पूरी तरह से इसके खिलाफ थे। इसलिए पहले, मैंने अपनी मॉम को मनाया और फिर हम दोनों ने मिलकर डैड को भी मना लिया और सॉन्ग का इतना ज्यादा हिट होना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं था। मैं कहना चाहूंगी की' कांटा लगा' ने मेरी पूरी लाइफ बदल दी।"

कुछ म्यूजिक वीडियो के बाद, शेफाली ने 'नच बलिए 5' में अपने बॉयफ्रेंड जो कि अभी उनके हसबैंड हैं, पराग त्यागी(Parag Tyagi) के साथ पार्टिसिपेट किया, साथ ही ये कपल 'नच बलिए 7' में भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शामिल होकर धमाल मचाता नज़र आया। 2018 में, शेफाली ने आल्ट बालाजी की एडल्ट कॉमेडी सीरीज़ बेबी कम ना, के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया, जिसका डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया था।

अभी हाल ही में, शेफाली को फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में देखा गया था, जिसमें शेफाली ने दोस्त से दुश्मन बने आसिम रियाज़ के साथ अपने लड़ाई -झगड़ों के लिए काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Related Story