क्या ट्विटर के जरिए सीबीआई जांच कि मांग कर रहे हैं SUSHANT SINGH RAJPUT के पिता ?

By Neetu July 4, 2020, 3:31 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या (Suicide) से उनके फैन्स और फैमिली काफी दुखी हैं । उनके निधन के बाद से ही उनके फैंस लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं और बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिज्म (Nepotism ) का बहिष्कार कर रहे है। पुलिस भी फिलहाल सुशांत के मौत के पीछे कि वजह जानने के लिए जांच में भी जुटी हुई है। लेकिन अब तक मामले को लेकर कोई खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि अभी तक सुशांत के परिवार की तरफ से भी उनकी आत्महत्या को लेकर कोई खास प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। फिलहाल वो सुशांत के जाने से काफी दुखी है और शोक में डूबे हैं।

वही अब हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह (K-K Singh)को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि केके सिंह अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) के जरिए अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर केके सिंह नाम से एक ट्विटर अकाउंट सामने आया है। ये ट्विटर अकाउंट सुशांत सिंह राजपूत के पिता का बताया जा रहा है। हालांकि अभी इस अकाउंट पर उनके पिता का कोई रिएक्शन नहीं आया है। वही केके सिंह के इस ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट किए गए हैं ,जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इन ट्वीटस के जरिए सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की गई है। इसके साथ ही इस मामले को लेकर सीबीआई जांच (CBI) की मांग भी की गई है।

इस अकाउंट से एक ट्वीट है जो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है उसमें लिखा गया है, 'मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत बहुत बहादुर था। मुझे मालूम है वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता। उसकी हत्या करके आत्महत्या साबित करने की कोशिश की जा रही है। मैं निवेदन करता हूं कि पूरे मामले की CBI जांच होनी चाहिए।' इसके अलावा इस ट्वीट में बॉलीवुड के कुछ लोगों को भी आड़े हाथों लिया गया है जो कि नेपोटिज्म का हिस्सा है। इसके बाद एक और ट्वीट है जिसमें लिखा गया है कि, 'एक रिपोर्ट ये आ रही है कि, 'सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से पहले उसे फोन पे बहुत सारी धमकियां मिल रही थी। वही इसके चलते सुशांत ने पिछले एक महीने में 50 सिम कार्ड भी बदले थे। फिर भी हर बार नए नंबर पर भी उसे धमकी मिलती थी। उसके मौत ककि वजह का पता लगाने के लिए CBI जांच ही एक विकल्प है, CBI जांच होनी ही चाहिए।'

इसके अलावा इस अकाउंट से और भी कई सारे ट्वीट किए गए हैं। जिसके द्वारा लगातार सीबीआई जांच और सुशांत के लिए इंसाफ की बात की जा रही है। हालांकि आपको बता दे कि ये ट्विटर अकाउंट नया है इसे हाल ही में क्रिएट किया गया है। जिससे अब तक महज 16 ट्वीट ही किए गए हैं। सभी ट्वीट एक और दो जुलाई के बीच किए गए हैं। वही इस अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर में सुशांत और उनके पिता की तस्वीर लगी है। तो वहीं कवर पिक्चर में पूरे परिवार की पिक्चर लगी हुई है। हालांकि ये तस्वीरें आसानी से इंटरनेट पर मिल जाती हैं। इसलिए फिलहाल अभी ये कह पाना मुश्किल है कि ये अकाउंट सच में सुशांत के पिता का है या कोई फेक अकाउंट है।

Related Story