रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का दिल का दौरा पड़ने से निधन

By Neetu July 17, 2020, 3:45 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - साल 2020 ना सिर्फ बॉलीवुड जगत के लिए बल्कि बॉलीवुड सितारों के चाहने वालों के लिए भी काफी बुरा साबित हो रहा है और ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक बार फिर कुछ ऐसी ही खबर आई है जिसने हर किसी को मायूस कर दिया है। दरअसल श्रीनगर के रहने वाले जुनैद शाह(Junaid Shah) नाम के एक  शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको जुनैद की जानकारी क्यों दे रहे हैं तो भई हम आपको बता दें यह वही जुनैद है जो हुबहू बॉलीवुड के रॉकस्टार एक्टर रणबीर कपूर के जैसे दिखते हैं।

जुनैद और रणबीर कपूर के चेहरे में इतनी समानता है कि एक बार ऋषि कपूर ने भी ट्विटर पर अपनी हैरानी जाहिर की थी। ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने लिखा था- हे मेरे भगवान !  मेरे बेटे का जुड़वा ! आपको बता दें कि जुनैद शाह श्रीनगर के रहने वाले थे और पढ़ाई कर रहे थे। उनकी उम्र 20- 22 साल रही होगी। जुनैद आगे चलकर मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहते थे।

जुनैद को पहचान ही इसलिए मिली थी क्योंकि उनकी शक्ल हूबहू रणबीर कपूर जैसी मिलती है। उनके बालों का स्टाइल, उनका पहनावा, सब कुछ रणबीर कपूर के जैसा ही था। शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत की खबर सामने आई जिस वजह से उनके चाहने वालों और उनके शुभचिंतकों में मायूसी है।

जुनैद के घर में भी उनकी मौत के बाद से मातम पसरा हुआ है। जुनैद के फैंस टि्वटर पर उन्हें याद कर रहे हैं और आने वाले वक्त के बेहतरीन मॉडल को खो देने का दुख मना रहे हैं।

जुनैद ने दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की थी और उसके बाद वो कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर रहे थे सोशल मीडिया पर जुनैद की पिक्चर्स और वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं। हर कोई उनकी तस्वीरें देखकर यही कह रहा है कि वो हूबहू रणबीर कपूर की कॉपी थे।

Related Story