जावेद जाफरी पिता के निधन से बहुत दुखी हैं, पिता को मिट्टी देने के बाद किया ये नेक काम

By Neetu July 11, 2020, 1:49 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड के लिए साल 2020 मुश्किल साबित हो रहा है । अब तक कई सितारें दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। हाल ही में इसमें एक नाम हमारे शोले के सूरमा भोपाली का भी जुड़ा है। 8 जुलाई की शाम बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर और कॉमेडियन जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन हो गया। बढ़ती उम्र से होने वाली दिक्कतों के चलते वो दुनिया को छोड़ गए। 

उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मझगांव स्थित शिया कब्रिस्तान में किया गया। इस दौरान उनका पूरा परिवार अंतिम संस्कार में शामिल रहा। इसी दौरान जगदीप के बेटे और एक्टर जावेद जाफरी ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद हर तरफ उनकी तारीफ होने लगी। दरअसल पिता के अंतिम संस्कार के बाद जावेद जाफरी ने मीडिया से मुलाकात की। उन्होंने मीडियाकर्मियों के प्रति चिंता जाहिर करते हुए उनका हाल चाल लिया। इतना ही नहीं दुख के समय भी जावेद ने मीडिया का शुक्रिया अदा करना याद रखा। यही वजह से की उनकी तारीफ की जा रही है।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा - माफ करना आप लोगों से हाल चाल लेने में देरी हुई, आप सभी ने चाय पानी पिया। बहुत बहुत शुकिया। जिन लोगों ने भी मैसेजेस भेजे हैं हम उन्हें जवाब नहीं दे पाए हैं लेकिन हम सभी का शुकिया अदा करते हैं। हम सभी के मैसेज तो नहीं देख पाए लेकिन पता चलता है कि हमारे पिता ने 70 सालों में खूब सम्मान कमाया है। उन्हें बहुत प्यार मिला है।

कोरोना को देखते हुए जगदीप के अंतिम संस्कार के दौरान सिर्फ उनका परिवार और बॉलीवुड जगत से गिने-चुने लोग ही नजर आए। इस दौरान जॉनी लीवर को भी जावेद जाफरी से बात करते हुए देखा गया। जगदीप कैंसर से पीड़ित थे और उम्र संबंधी समस्याओं से भी लड़ रहे थे।

बता दें कि जगदीप बॉलीवुड के बीते जमाने के बड़े स्टार्स में से एक थे। उन्हें उनके किरदार सूरमा भोपाली के नाम से जाना जाता था। जगदीप का असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था. उनका जन्म 29 मार्च 1939 को हुआ था।

Related Story