पिता जगदीप के अंतिम संस्कार पर जावेद जाफरी ने कुछ ऐसा किया कि लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं

By Neetu July 11, 2020, 1:42 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड (Bollywood)के सूरमा भोपाली(Soorma Bhopali) उर्फ़  जगदीप(Jagdeep) के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को शोक में शामिल कर दिया है। जगदीप को उनके बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और बेहतरीन किरदारों के लिए खूब माना जाता था ,आपको बता दे कि जगदीप ने  बुधवार को दुनिया को अलविदा कह दिया था। जगदीप ने  81 साल में अपनी अंतिम सांस ली। जगदीप के चले जाने से उनका पूरा परिवार दुखी है और अभी कुछ भी बोलने के काबिल नहीं हैं। 

लेकिन हाल ही में जगदीप के बेटे और बॉलीवुड कलाकार जावेद जाफरी(Javed Jaffrey) का एक वीडियो (Video)खूब वायरल हो रहा है , ये वीडियो जगदीप के अंतिम संस्कार के दौरान का है। एक्टर जावेद जाफरी, अपने भाई नावेद संग अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे और पिता के अंतिम संस्कार के बाद जावेद जाफरी ने मीडिया से मुलाकात की थी। 

ऐसी मुश्किल घडी में भी जावेद ने मीडिया का शुक्रिया अदा करना नहीं भुला और उनसे उनका हाल चाल भी पूछा जावेद ने अपनी नम्रता दिखाते हुए मीडिया से यह भी पूछा कि उन्होंने चाय-पानी पिया है या नहीं। 

वायरल हुए वीडियो वीडियो में जावेद कहते दिख  रहे हैं कि आप लोगों ने चाय पानी लिया या नहीं।  आप सभी इस मुश्किल समय में आए, उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया  सभी के मैसेज औरदुआओं के लिए धन्यवाद ,हाँ हम सभी के मैसेज तो नहीं देख पाए लेकिन पता चलता है कि इससे इतना तो जरूर पता चला कि हमारे पिता ने 70 सालों में खूब नाम और इज्जत कमाई है।  उन्हें सभी से बहुत प्यार मिला है।  दूसरी तरफ जावेद के भाई नावेद जाफरी ने भी सभी को धन्यवाद बोला है।  परिवार के ऐसे दुख के समय में जावेद की ये दिल भरी दरियादिली सभी का दिल जीत रही है। 

आपको बता दें कि जगदीप बॉलीवुड का एक बहुचर्चित नाम है , उन्होंने अपने करियर  एक से बढ़कर एक हिट किरदार निभाया था और दर्शको तक अपनी एक्टिंग का परचम लहराया था ,जगदीप को उनके कॉमिक टाइमिंग के लिए याद किया जाता है।  फिल्म शोले  में सूरमा भोपाली का किरदार निभाकर उन्होंने ऐसा काम किया था कि हर कोई दंग हो गया था। जगदीप ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी ,बहरहाल  अब जगदीप  हमारे बीच नहीं हैं,लेकिन उनके फैंस  उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Related Story