बर्थडे पर जान्हवी ने बनाया खास प्लान, बहन अंशुला के घर करेंगी धमाल

By Aditi March 6, 2020, 12:45 p.m. 1k

बॉलीवुड की धड़क गर्ल जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 6 मार्च को जान्हवी का बर्थडे है  जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बड़ी बेटी हैं। बर्थडे के इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ खास प्लानिंग की हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों जान्हवी  (Janhvi) अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते कुछ फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई हैं जिसमे जान्हवी कपूर  (Janhvi Kapoor) की फिल्म भी शामिल थी।  

शूटिंग कैंसिल होने पर अब एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ वक्त बिताएंगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक जन्मदिन पर जान्हवी (Janhvi) का कोई खास प्लान नहीं था ,लेकिन शूट रद्द हो गया और जान्हवी (Janhvi) ने परिवार के साथ समय बिताने के फैसला लिया। अपने बर्थडे पर यानी आज रात जान्हवी फैमिली के साथ डिनर करेंगी और ये डिनर उनकी बड़ी बहन अंशुला कपूर ने अपने घर पर रखा है। 

बुधवार को ही जान्हवी (Janhvi) ने अपनी मम्मी श्रीदेवी की प्रार्थना सभा की कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वे पिंक साड़ी में नजर आ रही थीं। इसके साथ उन्होंने श्रीदेवी की लिए लिखा कि काश आप यहां होती। इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी श्रीदेवी और बोनी कपूर की एक थ्रोबैक फोटो और श्रीदेवी की एक बचपन की तस्वीर शेयर की थी।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जल्द ही जान्हवी (Janhvi) फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ अंगद बेदी और पंकज त्रिपाठी भी दिखेंगे। इसके अलावा वे राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ रूही आफ्जाना और कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 में काम कर रही हैं।

Related Story