सोशल मीडिया पर JANHVI KAPOOR ने जाहिर की बच्चे की ख्वाहिश !

By Neetu June 9, 2020, 7:39 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बोनी कपूर की लाडली और बॉलीवुड में इशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क (Dhadak) के जरिए डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ज्हानवी की लंबी चौडी फैन फॉलोइंग(FanFollowing) है जिनको अपनी जिंदगी की हर हलचल से रुबरु कराती है ज्हानवी,लेकिन हाल ही में ज्हानवी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी ख्वाहिश जाहिर कर डाली जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया। दरअसल जाह्नवी ने बच्चे की ख्वाहिश जाहिर की।

इंस्टाग्राम पर जाह्ववी ने एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट के जरिए ज्हानवी ने अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की। फोटो से ज्यादा ज्हानवी के कैप्शन (Caption) ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। दरअसल ,जाह्ववी  ने फोटो के साथ लिखा - मैं तुम्हें ही देख रही हूं, बच्चे  ! इस कैप्शन को पढ़ते ही ऑडियंस (Audience) ज्हानवी को कई सारे कॉमेंट्स करने लगी। सब अंदाजा लगाने लगे कि जाह्ववी  को बच्चे बहुत पसंद है ,लेकिन ये क्या एक कमेंट के जवाब में जाह्ववी  ने बच्चे होने की ख्वाहिश जाहिर कर डाली।

ज्हानवी के पोस्ट पर तनीषा आर संतोषी नाम की महिला ने लिखा- किसके बच्चे? क्या तुम बच्चा चाहती हो? जिसके जवाब में जाह्ववी  ने हां लिखा। बस,  फिर क्या था सोशल मीडिया(Social media) पर जाह्ववी  के इस हां की काफी चर्चा होने लगी।

इससे यह भी साबित हो गया कि जाह्ववी  को बच्चों से काफी लगाव है। बता दे फिलहाल जाह्ववी  अपने परिवार के साथ लॉक डाउन में अपने घर पर ही है और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में बोनी कपूर के घर में तीन हाउस हेल्पर कोरोना पॉजिटिव (Positive) पाए गए थे, जिसके बाद पूरे परिवार और बाकी के स्टाफ ने खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही ज्हानवी गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena - The Kargil Girl) में दिखाई देंगी। फिल्म की रिलीज के लिए थिएटर खुलने का इंतजार नहीं किया जाएगा, बल्कि फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जाएगा  इस बात की जानकारी खुद ज्हानवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान होना बाकी है।

Related Story