PICS - जाह्नवी कपूर की 7 ऐसी तस्वीरें जब वो श्रीदेवी जैसी नजर आईं !

By Neetu March 5, 2020, 7:23 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor ) 23 साल की हो गई हैं। 6 मार्च को उनका बर्थडे होता है। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अब स्टार बन चुकी हैं। करण जौहर की फिल्म धड़क से वो बॉलीवुड में लॉन्च हुईं। फिल्म धड़क में जाह्नवी को पसंद किया गया। फिलहाल वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। वो अपनी मम्मी से बहुत ज्यादा अटैच्ड थी। श्रीदेवी ( Sridevi ) के जाने का गम अब भी उनकी बेटी के चेहरे पर दिखता है। हाल ही में जाह्नवी ने मां की बरसी पूजा में चेन्नई गई थीं और प्रेयर मीट की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

कुछ दिन पहले ही में जाह्नवी ब्लू कलर की साड़ी में नजर आई थीं। ब्लू साड़ी में जाह्नवी अपवी मम्मी की तरह ही नजर आ रही थीं। साड़ी में जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की तरह ही खूबसूरत दिख रही थीं। 

श्रीदेवी के फैंस को आज भी यकीन नहीं होता कि वो अब नहीं रहीं लेकिन श्रीदेवी अपनी एक परछाई छोड़ गई हैं। उनकी बेटी जाह्नवी में उनकी झलक दिखती है।  ( Janhvi looks like Sridevi )

जाहन्वी की आंखों का एक्सप्रेशन भी मम्मी श्रीदेवी की तरह ही है।इससे पहले फिल्म धड़क के सेट से जाह्नवी की एक तस्वीर आई थी। उस तस्वीर में उनकी हेयर स्टाइल भी बिल्कुल श्रीदेवी की तरह ही थी l जाह्नवी कपूर की इस तस्वीर देखकर आपको इंग्लिश-विग्लिश की श्रीदेवी का अवतार याद आ जाएगा l जिस तरह फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में श्रीदेवी साड़ी में और हेयर स्टाइल में नजर आई थी, ठीक उसी तरह जाह्नवी कपूर ने भी फिल्म धड़क के लिए अपना लुक तैयार किया। 

जानवी कपूर, श्रीदेवी की लाडली बेटी थी और श्रीदेवी के गुजरने का गम जाह्नवी कपूर को अभी भी सता रहा है l ऐसे में अब वह अपने आप में भी श्रीदेवी को तलाश कर रही हो ऐसा हो सकता है

जाह्नवी की मुस्कुराहट भी मम्मी श्रीदेवी जैसी ही है। 

जाह्ववी कपूर, श्रीदेवी की लाडली बेटी थी और श्रीदेवी के गुजरने का गम जाह्नवी कपूर को अभी भी सता रहा है l ऐसे में अब वह अपने आप में भी श्रीदेवी को तलाश कर रही हो ऐसा हो सकता है 

Related Story