दंगल गर्ल्स सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख एक दूसरे को डेट कर रही हैं, दोनों ने बताया रिश्ते का सच !

By Neetu June 20, 2020, 1:14 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख(Fatima Sana Sheikh) और सान्या मल्होत्रा(Sanya Malhotra) ने दंगल फिल्म में साथ काम किया था। दोनों ने बहनों का किरदार निभाया था जिसे ऑडियंस ने काफी प्यार दिया था। इसी फिल्म से दोनों ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था लेकिन अब एक खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। खबर ये है कि फातिमा सना सान्या को डेट कर रही हैं। पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया(Social media) पर दोनों एक्ट्रेसेस के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें लगातार सुर्खियां बटोर रही है।

सान्या को डेट करने की खबर को लेकर अब फातिमा का रिएक्शन(Reaction) सामने आया है। फातिमा ने कहा- हम दोनों इन खबरों को सुनकर खूब हंसते हैं। हम दोनों बहुत अच्छे और क्लोज दोस्त हैं, इसलिए ऐसी बातें सुनने को मिल रही है फातिमा ने आगे कहा मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। सान्या को सब कुछ साफ रखना पसंद है। मैंने उनसे कई बार चीजों को थामना सीखा है।

दोनों की बॉन्डिंग(Bonding) ना सिर्फ पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी नजर आती है। यही वजह है कि दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगी। हालांकि ऐसा कुछ नहीं है। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं ।खुद इस बात की जानकारी फातिमा ने देकर डेटिंग (Dating) की खबरों को झूठा साबित कर दिया है। हालांकि सान्या का अब तक इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

वैसे, अगर आप दोनों को साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है और वो ये की दोनों अनुराग बसु की फिल्म लूडो(Ludo) में दोनों साथ नजर आ सकती हैं। हालांकि दोनों फिल्म के अलग-अलग सेगमेंट में नजर आएंगी। दोनों के किरदार बिल्कुल अलग होंगे।

इन दोनों के अलावा फिल्म में राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन, पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे भी होंगे। फिल्म अप्रैल के महीने में रिलीज होनी थी लेकिन लॉक डाउन(Lock down) की वजह से रिलीज डेट टल गई। जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान होगा।

आपको बता दें फातिमा ने दंगल के बाद ठग्स ऑफ हिंदुस्तान(Thugs Of Hindustan)में काम किया था। फिल्म में आमिर खान, बिग बी जैसे बड़े सितारे भी थे लेकिन फिर भी फिल्म फ्लॉप(Flop) हो गई थी। इस फिल्म की विफलता को लेकर भी फातिमा ने बेबाकी से अपनी राय रखी थी। फातिमा ने कहा था कि सफलता को लेकर हर किसी का अपना अलग पैमाना होता है। जल्द ही फातिमा मनोज बाजपाई(Manoj Bajpayee) के साथ सूरज पर मंगल भारी में दिखाई देंगी।

दूसरी तरफ सान्या मल्होत्रा ने भी दंगल के बाद पटाखा ,बधाई हो और फोटोग्राफ(Photograph) जैसी फिल्म में काम करके खूब तारीफ पाई है। सान्या जल्द ही विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी(Shakuntala Devi) में भी नजर आएंगी। फिल्म में सान्या विद्या की बेटी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

Related Story