'अंग्रेजी मीडियम' का पोस्टर रिलीज, फैंस के नाम इरफान का भावुक संदेश

By Neetu Feb. 12, 2020, 2:04 p.m. 1k

एक्टर इरफान खान ( Irrfan Khan ) पिछले कई महीनों से लंदन ( London ) में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं। पिछले डेढ़ सालों से वो इस रेयर बीमारी से पीड़ित हैं। इसी दौरान उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम ( Angrezi Medium ) की शूटिंग भी की। अब उनकी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म के पोस्टर में वो इंग्लैंड के राजवंश के रॉयल गार्ड की ड्रेस में हैं। वहीं पोस्टर के साथ इरफान खान ने एक भावुक मैसेज भी फैंस को दिया हैं। वीडियों में उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के शूटिंग की तस्वीरें हैं और वो कह रहे हैं,''हैलो साथियों मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। यकीन मानिए ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है। यकीन मानिए मैं इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करना चाहता हूं जितने प्यार से इसे बनाया है। मेरे शरीर के अंदर अनवॉन्डेट मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रही है। देखते हैं ऊंट किस करवट बैठता है।'' 

Irrfan Khan, London, Angrezi Medium, Kareena Kapoor, Irrfan

इरफान खान की इस फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2018 अगस्त में उनकी आखिरी फिल्म कारवां सिनेमाघरों में आई थी। उनकी फिल्म अंग्रेदी मीडियन का ट्रेलर गुरुवार यानि 13 फरवरी को रिलीज होने वाला है।  फिल्म में राधिका मदान के पिता के रोल में हैं इरफान खान। इस फिल्म में करीना कपूर भी खास रोल में हैं। करीना पहली बार बड़े पर्दे पर पुलिस ऑफिसर  के रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान और लंदन में हुई  है।

 फिल्म में इरफान, करीना, राधिका के अलावा दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और किकु शारदा भी अहम रोल में नजर आएंगे। इरफान खान की ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है।  फिल्म अंग्रेजी मीडियम 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं। 

यह भी पढ़ें  : अंग्रेजी मीडियम का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आए करीना-इरफान

Related Story