ईरान के पूर्व राष्ट्रपति ने किया सुशांत को याद, ट्वीटर पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

By Neetu July 3, 2020, 12:54 p.m. 1k

स्वीटी गौर -     बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो हफ्तों से भी ज्यादा वक्त हो गया है, लेकिन उनके फैंस और चाहने वाले उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं | हर दिन सुशांत को लोग अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजली दे रहे हैं, सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट और वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं |

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का मुद्दा इस वक्त पूरे देश में गर्माया हुआ है| कई स्टार्स सुशांत को इंसाफ दिलाने की कोशिश में लगा है|  तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस लगातार इस मामले में छानबीन कर रही है। सुशांत की मौत का दुख सिर्फ उनके फैंस को ही नहीं है बल्कि ईरान के पूर्व राष्ट्रपति महमूद अहमदीनेजाद भी इससे आहत हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर सुशांत की मौत पर दुख जताया।

महमूद अहमदीनेजाद ने ट्वीट में लिखा है - 'उत्कृष्ट भारतीय कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की दुर्भाग्यपूर्ण आत्महत्या ने हमें मनुष्य के महत्व, महानता और गरिमा को फिर से प्राप्त करने की जरूरत की याद दिलाती है और अमानवीय विश्व प्रशासन को बदलने की आवश्यकता है क्योंकि आत्महत्या तब होती है जब मनुष्य के मानवीय मूल्यों की  उपेक्षा की जाती है।

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके मैनेजर, अभिनेत्री संजना संघी समेत 29 लोगों का नाम शामिल है| संजना संघी फॉक्स स्टार स्टूडियोज की फिल्म दिल बेचारा की हीरोइन हैं। सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने तीन टीमें बना रखी हैं। 

मुंबई पुलिस ने डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी पूछताछ के लिए तलब किया है। भंसाली को अगले दो दिनों में पुलिस के सामने पेश होने का समन जारी किया गया है। दरअसल संजय लीला भंसाली से पूछताछ करने की ये वजह सामने आ रही है कि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत को दो बार संजय लीला भंसाली की फिल्में ऑफर हुईं थी लेकिन बाद में सुशांत को दोनों ही फिल्मों से निकाल दिया गया। जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में थे। इसी मामले में पुलिस संजय लीला भंसाली से पूछताछ कर सकती है।

Related Story