पिछले कुछ सालों में कपूर खानदान की इन हस्तियों ने दुनिया से कहा अलविद

By Aditi April 30, 2020, 11:18 a.m. 1k

कपूर परिवार एक बार फिर से बहुत बड़ा झटका लगा है । कपूर परिवार और ब़ॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने दुनिया से अलविदा कह दिया । पूरा देश इस खबर से सदमे में हैं। बुधवार को एक्टर इरफान खान का निधन हुआ तो वहीं आज दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने अलविदा कह दिया । 

तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें बीती शाम मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था । कपूर परिवार पिछले कुछ सालों से इस दर्द से गुजर रहा है । लगता है कि कपूर खानदान की खुशियों की किसी की नजर लग गई हैं । आइए आपको बताते है कि बीती कुछ सालों में कपूर खानदान पिछले कुछ सालों में किन किन लोगों को खो दिया है । 

साल 2018 में ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की मां कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ था, जिसमें वो शामिल नहीं हो पाए थे । इस वक्त उनकी मां का निधन हुआ था तब ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे थे ।

वहीं साल 2020 के शुरुआत में ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा का निधन हुआ था । रितु नंदा ने 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा था । रितु नंदा भी काफी समय से कैंसर से जूझी रही थीं । बहन के निधन की खबर के बाद ऋषि कपूर काफी टूट गए थे । आपको बता दें कि ऋतु नंदा, अमिताभ बच्च की बेटी श्वेता बच्चन की सास थीं । 

श्वेता की शादी ऋतु के बेटे निखिल नंदा से हुई है । ऋतु नंदा ने साल 1969 में प्रतिष्ठित सुरक्षा एजेंसी एस्कॉट ग्रुप के मालिक राजन नंदा से शादी की थी । बता दें कि, अगस्त 2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हुआ था ।

Related Story