पति इमरान खान के पास लौट रही हैं अवंतिका मलिक ?

By Neetu April 18, 2020, 12:55 p.m. 1k

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान Aamir Khan के भांजे इमरान खान ( Imran Khan)  तो आपको याद होंगे ही। जी हां, वही इमरान खान जो अक्सर मीडिया और लाइम-लाइट से दूर रहते हैं। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में चल रही उथल-पुथल अक्सर सुर्खियों में छा जाती है। 

इमरान की पत्नी अवंतिका पिछ्ल कई महीनों से उनसे अलग रह रही हैं। ये बात तो किसी से छुपी नहीं है, कि लम्बे वक्त से अवंतिका Avantika Malik  इमरान खान का घर छोड़कर अपनी मां के साथ मायके में रह रही हैं। इमरान और अवंतिका की बेटी इमारा भी अवंतिका के साथ ही रहती हैं। 

आए दिन अवंतिका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं, जिसे पढ़कर लोग उनकी शादीशुदा लाइफ में आ रही मुश्किलों का अंदाजा लगाते रहते हैं।

एक बार फिर अवंतिका ने ऐसा ही कुछ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, जिसमें उन्होने मार्टिन लूथर किंग के एक कोट(Quote) के ज़रिए इशारों में इशारों में कुछ कहने की कोशिश की है, जिसे पढ़कर अब लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं, कि शायद अवंतिका ने वापस इमरान खान के साथ रहने का फैसला कर लिया है। अपने पोस्ट में अवंतिका ने लिखा है कि ‘ मैने प्यार के साथ रहने का फैसला किया है। नफरत का बोझ बहुत भारी है ढ़ोने के लिए-मार्टिन लूथर किंग। जब मुझे दुनिया में भरोसा करने के लिए कुछ चाहिए था, तब यूनिवर्स ने मुझे इशारा किया...जादू!

अवंतिका के इसी पोस्ट ने इमरान खान के करीबियों और फैंस के बीच ये उम्मीद जगाई कि शायद अवंतिका ने अपने ‘प्यार’ इमरान खान के पास लौटने का इरादा बना लिया है। इस पोस्ट के साथ ही अवंतिका ने अपनी बेटा इमारा और अपनी फोटो भी शेयर की है।

ये पहली बार है जब किसी पोस्ट के ज़रिए अवंतिका ने प्यार के साथ रहने के हिंट दिए हैं।

आपको बता दें, कि लम्बे वक्त से इमरान और अवंतिका की शादी में प्यार की जगह कड़वाहट ने ली हुई है। 

इस कड़वाहट की वजह इमरान का फ्लॉप फिल्मी करियर बताया जाता है।

रिपोर्टस की माने तो, तमाम कोशिशों के बावजूद भी इमरान बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे थे। धीरे-धीरे इमरान का करियर बिल्कुल खत्म होता गया और इमरान मायूसी के अंधेरे में खोते गए। जिसकी वजह से इमरान-अवंतिका की पर्सनल लाइफ में भी काफी कड़वाहट आ गई। 

आए दोनों एक-दूसरे से झगड़ते रहते थे। जिसके बाद अवंतिका ने बेटी इमारा की भलाई के लिए अपनी मां के घर जाने का फैसला कर लिया। हांलाकि परिवारवालों ने इमरान और अवंतिका के बीच समझौता करवाने की भी काफी कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं बन पाई थी। खबरें ये भी आई थीं, कि अवंतिका इमरान से तलाक ले सकती हैं। लेकिन अब अवंतिका ने अपने पोस्ट के ज़रिए पोज़िटिव हिंट दिया है।

आपको बता दें, कि इमरान खान ने अपने मामू आमिर खान के प्रोडक्शन की फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म हिट साबित हुई थी, और इमरान फीमेल फैंस के बीच रातों-रात काफी पॉपुलर हो गए थे। हांलाकि उस वक्त इमरान अपना दिल अवंतिका मलिक को दे चुके थे। इमरान और अवंतिका ने साल 2011 में कुछ की थी। और 2013 में दोनों एक खूबसूरत सी बेटी इमारा मलिक खान के माता-पिता बन गए थे।

Related Story