34 साल की हुईं हुमा कुरैशी, अंदर से ऐसा है एक्ट्रेस का आशियाना, देखिए तस्वीरें

By July 28, 2020, 7:43 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। हुमा का जन्म दिल्ली में हुआ था। हुमा दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की रहने वाली है। उनके पिता सलीम नाम का रेस्टोरेंट चेन चलाते हैं और उनके भाई साकिब है। देर रात एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की। 

अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के जरिए सबका दिल जीत चुकी हैं। हुमा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बेहद कम समय में खूब पॉपुलर हुई हैं। एक्ट्रेस अपने छोटे से करियर में 3 फिल्मफेयर नॉमिनेशन से नवाजी जा चुकी है। 

हुमा ने अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर से डेब्यू किया था। हुमा ने बॉलीवुड से पहले एड फिल्मों में काम किया था। 

बस फिर क्या था इस फिल्म के बाद हुमा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस फिल्म के बाद हुमा बॉलीवुड में मानो छा सी गईं। हुमा की खोज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने की थी। 

एक टीवी कमर्शियल में उनकी एक्टिंग को देखकर अनुराग कश्यप ने उन्हें अपनी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर' में काम करने का मौका दिया। गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पार्ट-1 और पार्ट 2 में हुमा के काम को खूब पसंद किया गया। 

 हुमा के माता-पिता नहीं चाहते थे कि वो कभी एक एक्ट्रेस बनें। लेकिन उनके भाई सकीब सलीम ने इस मामले में हुमा की काफी मदद की।

 

हुमा ने फिल्म इंड्स्ट्री में पहचान बनाने के बाद मुंबई में भी अपना एक आशियाना बनाया है। हुमा का मुंबई में एक बेहद ही आलीशान घर है। हुमा का घर बेहद ही शांत वातावरण वाला है।  

हुमा ने घर में व्हाइट थीम का इस्तेमाल किया है। हुमा के घर में व्हाइट कर्टेन्स लगे हैं और इसके अलावा उन्होंने रंग-बिरंगी सोफे के कवर्स को रखा है। हुमा ने अपने घर में ग्रीनरी का भी खास ख्याल रखा है। वो पेंटिग्स की काफी शौकीन हैं। 

 इसके बाद वो लव शव ते चिकन खुराना, एक थी डायन ‘डेढ़ इश्किया  और बदलापुर जैसी फिल्मों में उन्हें पसंद किया गया। 

उन्होंने घर की दीवार पर कई सारी तस्वीरें टांग रखी हैं। इन तस्वीरों में हुमा की और उनके परिवार वालों की भी तस्वीरें हैं। हुमा के घर में उनका पेट डॉग भी है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लैला में नजर आईं थीं। अब हुमा कुरैशी अक्षय कुमार के साथ फिल्म बैल बॉटम में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।   

Related Story