कोरोनावायरस ऋतिक-सुजैन को और करीब ले आया है, दोनों साथ रह रहे हैं!

By Neetu March 25, 2020, 4:01 p.m. 1k

कोरोना वायरस  coronavirus की महामारी फैलती जा रही है। भारत को 21 दिनों तक लॉकडाउन lockdown कर दिया गया है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड के तमाम सितारे अपने घरों में बंद है । वही ऋतिक रोशन Hrithik Roshan अपनी पूर्व पत्नी सुजैन  Sussanne Khan और दोनों बेटों रिदान और रिहान केेेे साथ क्वॉरेंटाइन हैं। 

रितिक नहीं चाहते थे कि मुश्किल की इस घड़ी में वह अपने बच्चों से अलग रहें। ऐसे में सुजैन दोनों बेटे समेत उनके साथ रहने आ गईं। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ऋतिक ने एक्स वाइफ को थैंक्यू  कहा है। ऋतिक ने लिखा है ,"ऐसे समय में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना, यह मेरे लिए एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुज़र रहा है। 

यह प्यारी सुज़ेन (मेरी पूर्व पत्नी) की एक तस्वीर है, जिन्होंने अपने घर से अस्थायी रूप से बाहर आने का निर्णय लिया है ताकि हमारे दोनों बच्चें हम में से किसी से भी डिस्कनेक्ट महसूस न करें। मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि अपने और अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए, हम सभी खुले दिल से प्यार, सहानुभूति, साहस, शक्ति व्यक्त करने का अपना तरीका ढूंढ निकालेंगे बच्चों की देखभाल करने में  इतना सपोर्ट और समझ रखने के लिए सुज़ेन तुम्हारा शुक्रिया। हमारे बच्चे वहीं कहानी बताएंगे जो हम उनके लिए बनाएंगे।"

ऋतिक और सुज़ेन दोनों एक डॉटिंग माता-पिता के रूप में अपने बच्चों का ध्यान रख रहे हैं । लॉक डाउन के दौरान रितिक और सुजैन लंबे समय तक एक साथ रहेंगे। वैसे यह दोनों आए दिन साथ नजर आते हैं। साथ में मूवी देखने जाते हैं तो कभी हॉलिडेज पर नजर आते हैं। पिछले दिनों शिवरात्रि पूजा के दौरान भी। रितिक के परिवार के साथ स्वर्ण मंदिर गई थी। ‌

ऋतिक और सुजैन साल 2013 में ही अलग हो गए थे। दोनों के अलगाव का उनके बच्चों पर बहुत असर पड़ा था । ऐसे में दोनों ने बच्चों की खातिर मिलते-जुलते रहने का प्लान किया। हालांकि कई बार ये खबरें भी आती रहती हैं कि ऋतिक और सुजैन दोबारा शादी करने जा रहे हैं। जब यह दोनों अपनी तस्वीर एक साथ शेयर करते हैं तो उनके तमाम फैंस यही कहते हैं कि आप दोनों दोबारा शादी कर लीजिए। 

Related Story