ऋतिक के घर को सुजैन खान ने दिया ‘स्वीट होम’ का टैग

By Arunima April 9, 2020, 6:31 p.m. 1k

पूजा वर्मा 

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी डेली रूटिन की इनफोर्मेशन सुजैन खान इंस्टाग्राम के साथ शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर सुजैन खान का एक पोस्ट सुर्खियां बटोर रहा है। अपने लेटेस्ट पोस्ट में सुज़ैन ने ऋतिक के घर को ‘होम स्वीट होम’ कहा है। दरअसल सुजैन ने अपनी ही कुछ तस्वीरों को कोलाज बनाकर पोस्टर किया है। और लोकेशन की जगह पर ‘होम स्वीट होम’ लिखा है। इसके साथ ही सुज़ैन ने ‘वर्क फ्रॉम होम’ के फायदे भी गिनवाए हैं।

अपने पोस्ट में सुजैन खान ने 4 प्वॉइंट्स का नोट शेयर किया है। जिसमें सुजैन खान ने लिया है – ‘घर से काम करने के कई फायदे हैं- समुद्र तटों पर आकर टकराने वाली लहरों को सेल्फी लेते वक्त शांति से घूर सकते हैं।  शोर खत्म करने वाले हेडफोन को पहनकर ऐसा लगता है जैसे आप पानी के नीचे हैं।  टीम मीटिंग्स के दौरान अपना अपनी पसंदीदा स्लीपिंग टी-शर्ट पहन सकते हैं। 

पोट्रेट मोड में पिक लेते वक्त आंखों काजल के साथ सबसे ज्यादा अच्छी लगती हैं। सुजैन खान के इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन के फैंस के भी काफी कमेंट्स आ रहे हैं। लेकिन सुजैन खान के ‘वर्क फ्रॉम होम’वाले टिप्स से ज्यादा उनकी लोकेशन में लिखे ‘होम स्वीट होम’ ने लोगों का ध्यान खींचा है। क्योंकि अब सुजैन खान को एक बार फिर अपने एक्स हब्बी ऋतिक का घर पसंद आने लगा है।

अब ये तो हर कोई जानता है कि भले ही ऋतिक रोशन के साथ सुजैन खान का तलाक हो गया है, लेकिन ऋतिक और सुजैन खान ज़िम्मेदार पेरेंट्स की तरह, मिलकर अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। यही वजह है कि जब देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया था, उस वक्त सुज़ैन अपना घर छोड़कर ऋतिक के घर में शिफ्ट हो गई थीं।  सुज़ैन के इस फैसले के बारे में ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट के ज़रिए बताया था। 

अपने पोस्ट में ऋतिक ने लिखा था कि ‘ऐसे समय में जब पूरा देश लॉकडाउन से गुज़र रहा है, इस दौरान अपने बच्चों और माता-पिता से दूर रहने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता। ऐसे समय में दुनिया का एक साथ आना, सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा देना और कुछ हफ्तों का लॉकडाउन इमोशनल कर देने वाला है। 

‘इसके साथ ही ऋतिक ने सुज़ैन की तारीफ भी की थी। सुजैन खान और ऋतिक अपने दोनों बेटों ऋदान और रिहान की मिलकर परवरिश कर रहे हैं। दोनों अक्सर अपने बेटों के साथ फिल्म देखने जाते हुए , लंच या डिनर करने जाते हुए स्पॉट होते रहते हैं। 

इसके अलावा ऋतिक और अपने बेटों के साथ सुज़ैन कई बार विदेशों में छुट्टियां मनाने भी जाती हैं। कहना पड़ेगा कि तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त बनकर रह रहे सुज़ैन और ऋतिक दुनिया के लिए अच्छे पेरेंट्स की मिसाल पेश कर रहे हैं।

ये भी देखिए :- परिवार से दूर जया बच्चन कर रही हैं अपना बर्थडे सेलिब्रेट, इमोशनल हुए अभिषेक-श्वेता

Related Story