PICS - ऋतिक के जिस किराये के घर पर कंगना ने कसा था तंज उसका रेंट जानकर चौंक जाएंगे आप।

By Neetu June 30, 2020, 7:54 p.m. 1k

पूजा राजपूत –बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत(Kangana Ranaut) और अभिनेता ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की दुश्मनी जग-ज़ाहिर है। अक्सर कंगना ऋतिक पर खुलकर निशाने साधती हैं। हाल ही में कंगना ने ऋतिक रोशन पर एक और तंज कसा था। अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि “आज, मैं गर्व से कह सकती हूं कि मेरा एक्स एक किराए के मकान में रहता है जिसका किराया उसके पापा देते हैं। जबकि मैंने अपनी कड़ी मेहनत से मुंबई में अपना घर और दफ्तर बनाया है”। कंगना का ये तंज ऋतिक के फैंस को नागवार गुज़रा था। अब सोशल मीडिया पर ऋतिक के उस घर के किराए की कीमत वायरल हो रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक ने तीन साल पहले ही में जुहू में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है। ऋतिक का ये सी-फेसिंग अपार्टमेंट(Sea Facing Apartment) इस्कॉन मंदिर के पास हैं। खास बात ये है कि ऋतिक का ये अपार्टमेंट अक्षय कुमार के पड़ोस में है। हाल ही में जनता कर्फ्यू के दौरान ऋतिक ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उनके साथ फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार भी थाली बजाते नज़र आ रहे हैं।

ऋतिक अपने अपार्टमेंट के लिए प्रति महीना 8.25 लाख रुपये किराया दे रहे हैं। जो की तीन साल बाद बढ़कर 9 लाख रुपये प्रति महीना हो जाएगा।

रिपोर्ट्स की माने तो, ऋतिक ने 18 जून 2020 को ही अपार्टमेंट के लिए रजिस्ट्रेशन फॉर्मेलिटी को पूरा किया है। जबकि वह काफी वक्त से ही इस घर में रह रहे हैं। उन्होने ये अपार्टमेंट 5 साल के लिए किराए पर लिया है। वह 31 मार्च 2025 तक इसी घर में रहने वाले हैं।

लॉकडाउन के दौरान ऋतिक अपने दोनों बेटों रिहान और ऋदान और एक्स-वाइफ सुजैन खान के साथ इसी घर में रह रहे हैं। 

अक्सर ऋतिक और सुजैन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट करते रहते हैं, जिनमें ऋतिक के लैविश अपार्टमेंट की झलक भी देखने को मिलती है।ऋतिक का ये अपार्टमेंट काफी खुला और हवादार है। जिसे उन्होने अपने और अपने बेटों की ज़रुरतों के हिसाब से स्टाइल करवाया है। 

घर का इंटीरियर भी काफी कलरफुल है। जो अपार्टमेंट को लाइवली लुक देता है। घर कई दीवारों पर कोट्स लिखे हैं, जिनमें से ज्यादातर खुद ऋतिक ने ही लिखे हैं।

बालकनी से अरब सागर का बेहद खूबसूरत नज़ारा दिखता है। 

घर का कोना-कोना इतना खूबसूरत हैं कि आप देखते रह जाएंगे। ऐशो-आराम का सभी मोर्डन समाना ऋतिक के घर में मौजूद है। 

ऋतिक के लिविंग रूम के पास ही उनका प्यानो रखा है,जिसका एक वीडियो उन्होने हाल ही में शेयर किया था. अपने बेटों के कहने पर ऋतिक ने प्यानो बजाना सीखा है।

ऋतिक का बालकनी एरिया भी बेहद खूबसूरत है। आर्टिफिशयल घास के बने गार्पेट से बालकनी एरिया को गार्डन का लुक दिया है। सुजैन की पोर्टेबल वर्क टेबल भी यहीं रखी हुई है। 

सुजैन ने अपनी एक तस्वीर इंस्टा पर शेयर की थी, जिसमें वह बालकनी में बैठी काम करती दिख रही है। तस्वीर में घर के अंदर का नज़ारा भी साफ दिख रहा है। 

ऋतिक ने अपने घर का ज्यादातर सामान अपनी सिस्टर-इन-लॉ के स्टोर से खरीदा है।कहना पड़ेगा कि ऋतिक का ये घर बेहद शानदार और आलीशान है।

Related Story