फिल्म ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा को पूरे हुए 9 साल, दर्शक कर रहे हैं फिल्म के सीक्वल की मांग

By Neetu July 15, 2020, 2:01 p.m. 1k

अदिति त्यागी - जिंदगी ना मिलेगी दोबारा ( Zindagi Na Milegi Dobara ) ऐसी फिल्म है जिसे लोग एक बार नहीं बार बार देखते हैं। 15 जुलाई 2011 में रिलीज हुई इस फिल्म को 9 साल पूरे हो गए हैं। ऋतिक रोशन, ( Hrithik Roshan)  कटरीना कैफ ( Katrina Kaif ), फरहान अख्तर और अभय देओल स्टारर ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा नौजवानों में खूब पॉपुलर हुई थी। फिल्म से जुड़े सभी स्टार्स इसके 9 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। 

ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा।(Zindagi Na Milegi Dobara) को दर्शकों से बहुत प्यार मिला  और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा तीन दोस्तों की कहानी है। एक दोस्त की शादी से पहले तीनों एडवेंचर ट्रिप पर स्पेन जाते हैं। 

 जोया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की हैं। जोया की इस फिल्म के लिए काफी तारीफ हुई थी। 

ज़ोया ने ZNMD के सभी टीम सदस्यों को टैग किया और उन्हें बधाई दी कि फिल्म को आज 9 साल पूरे हो गए। जोया ने इसे कैप्शन दिया, "मुझे लगता है कि हमें मिल गया! #znmd। " कई प्रशंसकों ने ज़ोया की पोस्ट पर टिप्पणी की और साझा किया कि कैसे फिल्म उनमें से कई के लिए विशेष बनी हुई है। जबकि ZNMD के सीक्वल की खबरें थीं, इस बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं की गई थी। वहीं सोशल मीडिया इस फिल्म के सीक्वल की जबरदस्त मांग चल रही है। एक यूजर ने लिखा है कि इन्हीं पांच कलाकारों को वो अमेरिका, चीन, जापान या अफ्रीका की यात्रा पर देखना चाहेगा। 

एक दो नहीं कई यूजर्स ने इस फिल्म के सीक्वल की मांग की है। लोगों ने ये भी कहा है कि वो इस फिल्म को 10 से 20 बार देख चुके हैं।

जोया इस फिल्म का सीक्वल भी बनाना चाहती हैं।  पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था - ''मैं ऋतिक के साथ काम करने के लिए मर रही हूं। मैं उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं और इसलिए मैं जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का सीक्वल बनाने की सोच रही हूं। मगर मैं इस प्रोजेक्ट पर काम तब ही शुरू करूंगी जब मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी। कटरीना, फरहान, कल्कि और ऋतिक मेरे लिए बहुत खास हैं और चारों से मेरे रिश्ते अच्छे हैं।य़ इसलिए मैं सिर्फ पैसों के लिए 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' नहीं बनाना चाहती हूं।

Related Story