17 जुलाई से जापान में खुल रहे हैं सिनेमाहॉल्स, HRITHIK-TIGER की फिल्म WAR वहां होगी रिलीज !

By Neetu July 4, 2020, 9:36 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - एक तरफ देश और दुनिया भर में कोरोना मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है, लेकिन दूसरी तरफ ये भी सच है कि लोग अब इस नए नॉर्मल(Normal) में जीना सीख रहे हैं। यही वजह है कि धीरे-धीरे हर देश की सरकार लॉकडाउन को खत्म कर सब कुछ चरणबद्ध तरीके से खोल रही है। इसी बीच अगर जापान की बात करें तो वहां का कोरोना काबू में आ रहा है , हालात सामान्य हो रहे हैं। जापान की सरकार पब्लिक एरिया को खोल रही है जिनमें थिएटर भी शामिल हैं। 

माना जा रहा है कि जापान में कोरोन(Covid 19)के बाद थियेटर में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म कोई और नहीं बल्कि रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर(WAR) होगी। फिल्म का जादू देशभर में भी देखा गया था। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म जापान में भी अच्छा बिजनेस कर लेगी। वैसे भी जापान में रितिक की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। हालांकि फिलहाल इस खबर का ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है, लेकिन अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो फिल्म 17 जुलाई को जापान के थिएटर में दस्तक दे सकती है।

ऋतिक, टाइगर और वाणी कपूर स्टारर वॉर ब्लॉकबस्टर(Blockbuster) साबित हुई थी। फिल्म में पहली बार रितिक और टाइगर साथ में नजर आए थे। दोनों ने न सिर्फ जबरदस्त एक्शन बल्कि एक साथ डांस फेस ऑफ भी किया था जिसे ऑडियंस(Audience) ने काफी पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई की थी। रितिक और टाइगर का साथ आना फिल्ममेकर के लिए फायदे का सौदा साबित हुआ था।

फिल्म को सिद्धार्थ आनंद(Sidharth Anand) ने डायरेक्ट(Direct) किया था और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था। माना जा रहा है कि फिल्म के सीक्वल को लेकर भी काम चल रहा है। बात बनती है तो फिर वॉर भी आएगी। एक इंटरव्यू में हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि वो वॉर के सीक्वल(Sequel) में काम करने के लिए इतने एक्साइटेड है कि अगर उसमें उन्हें वाणी कपूर का बैकग्राउंड डांसर(Background dancer) भी बनना पड़ा तो वो काम करेंगे।

बहरहाल फिलहाल भारत में भी सिनेमा खुलने का इंतजार किया जा रहा है। उम्मीद है कि अगले महीने से सिनेमा हॉल खुल सकते हैं। खबर ये भी है कि थियेटर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बागी 3 होगी। बागी 3(Baaghi 3 )में भी टाइगर श्रॉफ ही नजर आए थे।

Related Story