64 साल के हुए टॉम हैंक्स, इरफान खान से इस चीज को चुराना चाहते थे !

By Neetu July 9, 2020, 6:53 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर टॉम हैंक्स(Tom Hanks) आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। यूं तो दुनिया भर में कोरोना की मार पड़ी हुई है लिहाजा टॉम भी अपने परिवार के साथ घर पर रहकर ही अपने खास दिन को मना रहे हैं। टॉम हैंक्स को जन्मदिन की शुभकामनाए देने वालो की लंबी तादाद है। आपको बता दें हाल ही में टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी कोरोना का इलाज कराकर स्वस्थ हुए हैं।

टॉम ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी कि विह और उनकी पत्नी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। हालांकि दोनों का इलाज हुआ और फिर दोनों हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गए थे और क्वॉरेंटाइन में रहे थे।

टॉम हैंक्स ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फॉरेस्ट गंप के लिए उनको खास तौर पर जाना जाता है। ये वही फिल्म है जिसका हिंदी रीमेक आमिर खान(Aamir Khan) लाल सिंह चड्ढा के रूप में बना रहे हैं। आमिर ने फिल्म के हिंदी रीमेक को बनाने के लिए सभी राइट्स खरीद लिए हैं। फिल्म से आमिर का लुक भी आउट हो चुका है। सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वो बिल्कुल द फॉरेस्ट गंप में निभाए गए टॉम हैंक्स के किरदार से मिलते जुलते दिखाई दे रही थे।

64 साल के टॉम बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के भी काफी मुरीद थे। हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स की गिनती शानदार एक्टर्स में होती है। फॉरेस्ट गंप(Forest Gump) और कास्ट अवे जैसी ऑस्कर विनिंग फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनफर्नो मूवी में दिवंगत अभिनेता इरफान खान(Irrfan Khan) के साथ काम कर चुके हैं। इस दौरान दोनों काफी अच्छे दोस्त भी बन गए थे। यही नहीं टॉम को कई बार इरफान के बारे में बात करते हुए देखा जा चुका है। इरफान के निधन की खबर पर टॉम हैंक्स ने भी दुख जताया था।

यही नहीं टॉम हैंक्स ने ये भी कबूल किया था कि वो इरफान की फिल्मों में उनके अभिनय करने की शैली से काफी प्रभावित थे। उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में इरफान से कहा था कि वो जरूर उनसे सब कुछ चुरा लेंगे। टॉम ने ये भी कहा था कि मैं समझता था कि सबसे कूल तक इस दुनिया में मैं ही हूं, लेकिन जब मैं इरफान से मिला तो मुझे लगा कि वो सबसे ज्यादा कूल है।

Related Story