हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रेवोल्टा की पत्नी का निधन, ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी केली प्रिस्टन

By Neetu July 13, 2020, 4:12 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - ये साल न सिर्फ बॉलीवुड के लिए बल्कि हॉलीवुड के लिए भी काफी बुरा साबित हो रहा है। साल की शुरुआत से अब तक न जाने कितने ही बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों की निधन की खबर सामने आ चुकी है। अब हाल ही में फेमस हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रेवोल्टा की पत्नी केली प्रिस्टन(Kelly Preston) का भी निधन हो गया है।केली के निधन की खबर से उनके परिवार में मातम पसर गया है। हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रेवोल्टा(John Travolta) ने पत्नी के निधन की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी और दुख जाहिर किया।

57 साल की प्रिस्टन ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी। जॉन और उनकी बेटी ने प्रिस्टन के लिए बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा। जॉन ने लिखा -  मेरी खूबसूरत वाइफ के लिए जो 2 साल से ब्रेस्ट कैंसर(Breast cancer) से जंग लड़ रही थी आखिरकार वह इस लड़ाई में हार गई। कई लोगों के प्यार और सपोर्ट की बदौलत उन्होंने यह जंग बहादुरी से लड़ी है। इसी के साथ उन्होंने उनका इलाज कर रहे डॉक्टर और हेल्थ वर्कर का भी शुक्रिया अदा किया। जॉन ने लिखा - केली के प्यार और उनकी लाइफ को हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने यह भी लिखा कि मैं अपने बच्चों को कुछ वक्त देना चाहता हूं जिन्होंने अपनी मां को खोया है।

आपको बता दें एक्ट्रेस और पूर्व मॉडल प्रिस्टन और ट्रेवोल्टा की शादी को 29 साल हो गए थे। ये दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स थे। साल 2009 में 16 साल की उम्र में उनके बेटे जेट का निधन हो गया था। बेटे के निधन के गम से उबरने में इनको काफी वक्त लगा था, लेकिन अब ये पूरा परिवार खुशहाल जिंदगी जी रहा था और इसका सबूत है इनका सोशल मीडिया अकाउंट।

जॉन और केली एक दूसरे के साथ कई फोटो शेयर करते थे। दोनों अपने बच्चों के साथ कितने खुश थे इसका अंदाजा इनके फोटो और इनके वीडियो देखकर लगाया जा सकता है। बहरहाल मां के जाने से बचे भी सदमे में है। बेटी एला ने मां के लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पहुंच लिखते हुए उन्हें बहादुर स्ट्रांग और खूबसूरत बताया।

केली प्रिस्टन अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव थी। वो पति जॉन के साथ कई फोटो पोस्ट किया करती थी। केली ने आखिरी पोस्ट इंस्टाग्राम पर पिछले महीने जून में फादर्स डे के मौके पर किया था जिसमें पूरी फैमिली एक साथ नजर आ रही है।

Related Story