ASIM RIYAZ की गर्लफ्रेंड कहने पर HIMANSHI KHURANA को आया गुस्सा, ट्वीट कर दिखाई अपनी नाराजगी।

By Neetu July 2, 2020, 7:19 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्‍टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कि लव स्टोरी बिग बॉस हाउस से ही लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों की लव कॉन्ट्रोवर्सी बिग बॉस से ही स्टार्ट हो गई थी। आसिम रियाज ने तो बिग बॉस में ही हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था, हालांकि, हिमांशी ने घर से बाहर आकर आसिम को इसका जवाब दिया। शो के दौरान दोनों कि नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों लाईम लाईट मेें बने हुए हैं। दोनों के दो गाने भी रिलीज हुए, जो कि उनके फैंस को भी खूब पसंद आए।

इन्हीं सब के बीच अब हाल ही में हिमांशी खुराना अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हिमांशी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।उनके इस ट्वीट से लगता है कि वह खुद को आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाए जाने को लेकर नाराज हैं।अपने ट्वीट में हिमांशी खुराना ने इस बात को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है कि लोग उन्हें हमेशा 'आसिम रियाज' की गर्लफ्रेंड कहकर क्यों बुलाते है?

हिमांशी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "लोग हमेशा आसिम रियाज (Asim Riaz) की गर्लफ्रेंड क्यों कहते है, कभी आशिम को हिमांशी खुराना का बॉयफ्रेंड क्यों नहीं कहते ? मुझे पता है कि आसिम कि गर्लफ्रेंड कहने में कुछ गलत नहीं है और मुझे इस पर गर्व भी है। लेकिन महिलाएं भी इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उनकी अलग एक पहचान है, जो उनके संघर्ष और मेहनत का हिस्सा है। क्यों यह हमेशा आदमी के बारे में होता है?" हिमांशी का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन भेज रहे हैं।

आपको बता दे कि हाल ही में आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का रोमांटिक सॉन्‍ग 'ख्‍याल राख्‍या कर' रिलीज हुआ था। इस गाने पर लोग खूब प्‍यार बरसा रहे हैं। इस पंजाबी सॉन्‍ग में हिमांशी खुराना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। आसिम संग उनकी रोमांटिक केमेस्‍ट्री फैंस को खूब पसंद आई ।गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है।इस गाने को गुरिंदर बाबा ने डायरेक्ट किया है।

वही इससे पहले आसिम और हिमांशी का एक और रोमांस से भरा गाना 'कल्ला सोहना नई' भी रिलीज हुआ था। इस गाने को नेहा कक्‍कड़ ने गाया है। इस गाने को भी फैन्स ने भरपूर प्यार दिया था।

Related Story