PICS: 12 साल की हुई बजरंगी भाईजान की मुन्नी, लॉकडाउन में यूं किया बर्थडे सेलिब्रेट

By Aditi June 3, 2020, 11:39 p.m. 1k

फिल्म बजरंगी भाईजान से पॉपुलर हुई हर्षाली मल्होत्रा आज अपना 12वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इंस्टाग्राम पर हर्षाली ने एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रही हैं, जिसे उनकी मम्मी और भाई ने बनाया। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको हर्षाली की पर्सनल लाइफ और उनके परिवार की तस्वीरें दिखा रहे हैं। 

हर्षाली मल्होत्रा अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं। उनका एक बड़ा भाई भी है। उनकी मम्मी का नाम काजल मल्होत्रा और पापा का नाम विपुल मल्होत्रा है। फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में सबका अपनी तरफ ध्यान खीचने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा ने अपने भोलेपन और बेजुबानी से सबका दिल जीत लिया था। मगर असल जिंदगी में वो बहुत बातूनी हैं। हर्षाली बहुत बातूनी है वो कभी भी चुप नहीं बैठती।

आपको बता दे, हर्षाली इससे पहले 'कुबूल है', 'लौट आओ त्रिशा' जैसे धारावाहिकों में भी काम किया है। इसके साथ वो माधुरी दीक्षित और महेश भूपति के साथ ऐड में भी आ चुकी है। आने वाले दिनों में हर्षाली अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म नास्तिक में नजर आएंगी। हर्षाली अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान को प्रमोट करने चीन भी गई थी। साल 2018 के फरवरी महीने में फिल्म वहां रिलीज भी हुई थी और हिट भी। 

बॉक्स-ऑफिस पर साल 2015 में आई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से दर्शको का दिल जीतने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा को कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'फितूर' में रोल ऑफर हुआ था, लेकिन हर्षाली की मां ने उस रोल को रिफ्यूज कर दिया था। अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी 'फितूर' में हर्षाली को कटरीना के बचपन का रोल निभाने का रोल ऑफर हुआ था। जिसे उन्होंने स्वीकार नहीं किया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक हर्षाली की मां ने कहा कि इस तरह के कैमियो रोल हर्षाली के लिए सही नहीं है। साथ ही वो हर्षाली को ओवरएक्सपोज भी नहीं करना चाहती हैं। आपको बता दें कि इससे पहले हर्षाली ने इसी वजह से सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पाओ' में भी रोल के ऑफर को ठुकरा दिया था। आपको ये भी बता दें कि फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा फिल्म के लिए तकरीबन 2 लाख रुपये फीस दी गई थी। 

Related Story