हार्दिक की पार्टनर नताशा ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट , शेयर की खूबसूरत तस्वीरें।

By Neetu July 13, 2020, 6:58 p.m. 1k

अदिति त्यागी - क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने बीते दिनों अपने फैंस को शादी और नताशा के प्रेग्नेंट होने की खबर शेयर की थी। इस कपल ने लॉकडाउन में शादी रचाई। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं इस कपल ने बताया कि जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। अब हार्दिक और नताशा ने नए मेहमान के आने की खुशी में उसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं हाल ही में नताशा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट (Baby Bump)करती दिख रही हैं। फोटो में नताशा बेहद खूबसूरत और खुश दिखाई दे रहीं हैं।  

नताशा ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी सुन्दर लग रहीं हैं , और बेबी बम्प पर अपना हाथ रख उन्होंने फोटो के पोज़ दिए। फोटो को शेयर करते हुए इंस्टग्राम पर नताशा ने कैप्शन में लिखा कि सादगी से जीवन जीएं , हमेशा प्यार करते रहे और जीवन से सीखते रहें। 

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने जनवरी में सगाई की थी। भारतीय ऑलराउंडर ने दुबई में याट पर नताशा को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। नताशा ने इसके वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे, जिसमें हार्दिक अपने एक घुटने पर बैठकर उनकी उंगली में अंगूठी पहनाते दिखे थे। लॉकडाउन के दौरान बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर कर दोनों ने मम्मी पापा बनने का ऐलान किया। 

बात करें नताशा स्टेनकोविक की तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन आठ का हिस्सा रह चुकी हैं। 

आपको बता दें कि सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी। नताशा ने मुंबई में 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी। इन्होंने रैपर बदशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में भी काम किया। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘सत्याग्रह’ में आइटम नंबर 'हमरी अटरिया में' से खूब चर्चाएं मिली तो ‘बिग बॉस सीजन-8’ ने उन्हें नई पहचान दी।

Related Story