GOVINDA की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे उनके बेटे यशवर्धन !

By Neetu June 25, 2020, 12:50 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर गोविंदा काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में गोविंदा ने अपनी फिल्म हसीना मान जाएगी के 21 साल पूरे होने की जानकारी फैंस को दी थी। इसमें भी शक नहीं कि आज भी उनके फैंस उनको बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार करते हैं। इसी बीच गोविंदा से जुड़ी एक खबर ने सबको हैरान परेशान कर दिया। दरअसल बुधवार रात गोविंदा की गाड़ी के एक्सीडेंट होने की खबर सामने आई। इस गाड़ी में गोविंदा तो नहीं थे लेकिन उनके बेटे यशवर्धन आहूजा(Yashwardhan Ahuja) मौजूद थे। राहत की बात ये रही कि यशवर्धन को चोट नहीं आई और वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

खबरों की मानें तो बुधवार रात लगभग 8:30 बजे मुंबई के जुहू में गोविंदा के बेटे यशवर्धन की गाड़ी एक दूसरी गाड़ी से टकरा गई। दूसरी गाड़ी किसी बड़े प्रोडक्शन कंपनी से जुड़े शख्स की बताई जा रही है। उस वक्त उस गाड़ी को ड्राइवर चला रहा था। हादसे को समय रहते बड़ा होने से बचा लिया गया। यही वजह रही कि यशवर्धन को चोट नहीं आई, ना ही सामने वाली गाड़ी में बैठे ड्राइवर को चोट आई, लेकिन हां यशवर्धन की गाड़ी के हेडलाइट को जरूर नुकसान हुआ है।

बहरहाल, दोनों ही पक्षों ने आपस में बात करके इस मामले को सुलझा लिया और किसी भी तरह की शिकायत दर्ज ना होने की खबर सामने आ रही है। इस मामले को दोनों ही पार्टियों ने रफा-दफा कर दिया है। आपको बता दें गोविंदा के दो बच्चे हैं यशवर्धन और टीना आहूजा(Tina Ahuja) । टीना तो इंडस्ट्री(Industry) में डेब्यू कर चुकी है और अब यश भी जल्द ही बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाते हुए नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें यश ने लंदन से फिल्म मेकिंग  का कोर्स किया है। यश ने साजिद नाडियाडवाला  की मार्केटिंग टीम में भी काम किया है। 

Related Story