बिग बी और अभिषेक की तबियत में सुधार, घर में क्वारेंटीन ऐश्वर्या-आराध्या बेहतर

By Neetu July 14, 2020, 12:59 p.m. 1k

नम्रता शर्मा/ उमेश शुक्ला- सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कोरोना(Covid 19)पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनके फैंस में मायूसी है। पूरा देश बच्चन परिवार के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है। कोलकाता में महामृत्युंजय यज्ञ की शुरुआत की गई है। अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों का कहना है कि वो तब तक यह यज्ञ जारी रखेंगे जब तक बच्चन परिवार ठीक हो कर घर नहीं आ जाता।

शनिवार देर रात कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बिग बी को अस्पताल में को भर्ती कराया गया था। बिग बी के बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। ये सभी आइसोलेशन में हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है।दरअसल अस्पताल में भर्ती बिग बी की हालत में सुधार हो रहा है। अमिताभ बच्चन का ट्रीटमेंट मुंबई के नानावटी अस्पताल में हो रहा है जहां 4 डॉक्टर की टीम बिग बी की देखरेख कर रही है। डॉक्टर का कहना है अब अमित जी ठीक हैं उन्हें पहले सांस लेने में कुछ तकलीफ हो रही थी लेकिन अब उन्हें सांस संबंधी कोई तकलीफ नहीं है।

डॉक्टरों की टीम ने बताया कि अमिताभ बच्चन अच्छे से सो रहे हैं पूरी नींद ले रहे हैं। जल्द ही अमिताभ बच्चन का दूसरा कोरोना टेस्ट किया जाएगा। साथ ही अभिषेक के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए डॉक्टरों ने बताया कि वो भी बिल्कुल ठीक हैं। दोनों के द्वारा सारी एतिहात बरती जा रही हैं।

आपको बता दें शनिवार की रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इस बात की जानकारी बिग बी ने और अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) ने अपने पोस्ट के जरिए दी थी। अमिताभ बच्चन के स्टाफ के 50 से ज्यादा लोगों के सैंपल लिए गए थे जिनमें से 26 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, बाकी बचे सभी स्टाफ मेंबर्स को भी जनक में क्वारंटाइन किया गया है।

बच्चन परिवार की ट्रैवल हिस्ट्री की जांच की जा रही है और कांटेक्ट में आए लोगों को क्वॉरेंटाइन(Quarantine) किया जा रहा है। माना जा रहा है अभिषेक बच्चन कुछ दिनों पहले अपनी वेब सीरीज की डबिंग के लिए स्टूडियो जाया करते थे ऐसे में हो सकता है किसी के संपर्क में आने से अभिषेक बच्चन को कोरोना हुआ हो और उन्हीं की वजह से पूरे परिवार को हुआ हो।

इसी बीच बीएमसी अमिताभ बच्चन के सभी बंगलो को सैनिटाइज(Sanitize) करने का काम भी कर रहा है बिग बी के घर के कोने कोने को सैनिटाइज किया जा रहा है और उसे संक्रमण रहित बनाने की कोशिश बीएमसी कर रही है।

Related Story