सलमान खान के समर्थन में उतरे बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी , एकता कपूर पर लगाया धोखा देने का आरोप

By Neetu July 16, 2020, 3:32 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बिग बॉस सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी(Gautam Gulati) इन दिनों उर्वशी रौतेला के साथ अपनी फिल्म वर्जन भानुप्रिया(Virgin Bhanupriya) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।फिल्म रिलीज हो चुकी है। इतना ही नहीं सलमान की फिल्म राधे में भी गौतम गुलाटी अहम किरदार में नजर आएंगे।हाल ही में अपनी फिल्म वर्जन भानुप्रिया के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में गौतम गुलाटी ने कई गंभीर खुलासे किए। उन्होंने सलमान को आउटसाइडर्स के लिए एक हेल्पिंग हैंड बताते हुए एकता कपूर पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं।

गौतम गुलाटी ने इंटरव्यू में सलमान खान की तारीफ की और बताया कि बिग बॉस 8 के बाद एक दिन पार्टी में सलमान खान(Salman Khan) से मुलाकात हुई। उन्होंने पूछा कि क्या कर रहे हो तो मैंने कहा कुछ फिल्म अटकी हुई है। इस पर सलमान ने मुझे अपना नंबर दिया और अपने साथ काम करने का मौका दिया। गौतम के मुताबिक सलमान खान ने हफ्ते भर में उनकी जिंदगी बदल दी। गौतम ने कहा- अब मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं। सलमान खान के साथ फिल्में कर रहा हूं। सलमान ने मेरे टैलेंट पर भरोसा जताया है। एक आउटसाइडर के तौर पर अब मुझे महसूस होता है कि एक हेल्पिंग हैंड है और वो हेल्पिंग हैंड कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं। 

अपने स्ट्रगल के दौरान गौतम ने एकता कपूर की धोखाधड़ी का भी खुलासा किया। गौतम ने बताया कि मैंने करीबन 13 सालों तक स्ट्रगल किया था। जब मैंने 5 साल पहले बिग बॉस जीता था तो किसी ने भी मेरी मदद नहीं की थी। मैं उस दिन को कभी नहीं भूल सकता जब एकता कपूर ने मुझे तीन फिल्में ऑफर की थी हालांकि पहली ही फिल्म में मेरा रोल काट दिया गया था। मैंने इससे संबंधित व्यक्तियों को इस बारे में बताया भी था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

गौतम ने बताया कि इसके बाद उन्होंने एकता कपूर को फोन करने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं आया। गौतम ने कहा उसके बाद मेरे पास बालाजी फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था,एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने मेरे साथ धोखा किया था।

गौतम ने बताया फिल्मों के लिए मैंने रिस्क लिया। मैंने कलर्स के साथ कई कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिए लेकिन जब एकता ने मेरे साथ धोखा किया तो मैं काफी परेशान रहने लगा। एकता की इस हरकत ने मुझे काफी परेशान किया था और मैंने इसी वजह से कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा था। गौतम ने कहा फिल्म बिजनेस में ट्रांसपेरेंसी के साथ काम होना चाहिए।

गौतम ने ये भी बताया कि जैसे तैसे मैंने खुद को संभाला और आगे आने वाली फिल्मों में काम करने के लिए खुद को मोटिवेट किया। उन्होंने कहा कि जब कोई काम में धोखा देता है तो आर्टिस्ट का दिल टूट जाता है। बात सिर्फ पैसे की नहीं है। मैं अच्छा काम करना चाहता हूं। यहां मेकर्स को यंग एक्टर्स और आउटसाइडर्स का ख्याल रखना चाहिए।

ऐसे वक्त में जब सलमान खान चारों तरफ से घिरे हैं और तमाम विवादों का सामना कर रहे हैं गौतम गुलाटी का ये बयान काफी मायने रखता है। वहीं एकता कपूर ने गौतम गुलाटी के बयान पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

Related Story