गणेश आचार्य पर लगा यौन शोषण का अरोप, कोरियोग्राफर ने E24 से कहा- गलत हैं सारे आरोप

By Aditi Jan. 28, 2020, 11:57 a.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) एक बार विवादों में हैं। हाल ही में एक सहायक महिला कोरियोग्राफर ने गणेश के खिलाफ महाराष्ट्र महिला आयोग और मुम्बई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। जिसे गणेश ने E24 से बातचीत में सारे आरोपो से इनकार किया है। 

गणेश ने अपनी सफाई में कहा- मेरे ऊपर आरोप गलत है लड़की हमारे संस्थान की मेम्बर अब नहीं है जो सबूत है वो दें फिर हम देखेंगे सरोज खान से लेकर ये अब हमारे ऊपर आरोप लगाते रहे है। क्योंकि हमारी संस्था को चलने नहीं देना चाहते है। गणेश ने कहा कि मैं मीटिंग के बाद निकल गया मैंने किसी को मारने के लिए नहीं कहा। 

आपको बता दें कि गणेश आचार्य  (Ganesh Acharya) पर असिस्टेंट कोरियोग्राफर ने उनपर आरोप लगाए हैं। पीड़िता के मुताबिक IFTCA इंडियन फ़िल्म एंड टेलीविशन कोरियोग्राफर एसोशिएशन से जुड़ी है पीड़िता 8 सालों से इस पेशे में है। IFTCA में गणेश साल 2019 में एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बन गए,पीड़िता के मुताबिक गणेश में कहा हर डांस सांग का 500 रुपया डांसर को देना होगा पीड़िता ने मना कर दिया, जिसके बाद गणेश ने खुद का असिस्टेंट बनने के लिए कहा पीड़िता स्वत्रंत रूप से काम करना चाहती थी तो मना कर दिया।  

पीड़िता के मुताबिक जब भी काम के सिलसिले में यह गणेश  (Ganesh) के ऑफिस जाती तो गणेश पोर्न वीडियो देखते थे और उन्हें भी देखने के लिए कहते थे। पीड़िता के मना करने के बाद IFTICA से मेम्बर शिप कैंसल कर दी गई। उसके बाद जिस किसी के पास काम करने जाती तो यह कह कर मना कर दिया जाता कि पहले गणेश से अपने झगड़े को निपटाओ, जिसकी वजह से करीब 2 महीने से पीड़ित को कोई काम नहीं मिला। 

आख़िरकार 26 जनवरी को रहेजा क्लासिक क्लब में एक कार्यक्रम के दौरान जब दूसरे सारे इंडस्ट्री के कोरियोग्राफर इकट्ठा थे तो पीड़िता भी वहां पहुंची और उन्होंने  गणेश से अपनी सदस्यता रद्द करने के पीछे का कारण पूछा। उसकी  सदस्यता क्यों रद्द की, किस वजह से की जबकि उन्होंने एक लाख रुपये सदस्यता का पेमेंट किया हुआ है। उसके बाद गणेश के साथ मौजूद जयश्री केलकर और प्रीति लाड नाम की लड़कियों को बोलकर उसकी पिटाई करवाई उसके साथ बदसलूकी की और गाली गलौज किया।

Related Story