अपने मैरिज एनिवर्सरी के दिन अनिल कपूर ने किया था 'क्राइम', बोले- अब कर रहा हूं उसकी भरपाई।

By Neetu May 22, 2020, 11:42 a.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी वाइफ सुनीता कपूर (Sunita kapoor) ने 19 मई को अपना 36 वां मैरिज ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट किया था । वही इस खास मौके पर तमाम फैन्स और सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर उन्हें  ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी । वही उनकी दोनों बेटियां सोनम और रिया कपूर (Sonam and Rhea kapoor) ने भी सोशल मीडिया पर अपने मम्मी-पापा कि पिक्चर्स शेयर कर उन्हें ढ़ेर सारा प्यार भेजा। वही इस खास दिन को सेलीब्रेट करने में अनिल कपूर एक 'क्राइम' कर बैठे। वो क्राइम क्या है, उन्होंने खुद ही इसका खुलासा भी किया है।

हाल ही में अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, और उन्होनें वीडियो शेयर कर बताया कि मैरिज ऐनिवर्सरी सेलीब्रेट करने के दौरान वो खुद को केक खाने से नहीं रोक पाए। और अब उन्होनें ये बात माना  है कि केक खाना उनके लिए क्राइम है। जिसके बाद उन्होंने अपनी गलती सुधारने के लिए एक्ट्रा वर्कआउट किया। दरअसल इन दिनों अनिल कपूर अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दे रहे हैं। वो 63 साल की उम्र में बहुत फिट हैं। खाने पीने पर कंट्रोल और रोज वर्कआउट की वजह से अनिल कपूर इस उम्र में भी फिट हैं। 

वही वीडियो में अनिल जमकर साइक्लिंग (Cycling) कर रहे हैं और खूब  पसीना बहा रहे हैं। वीडियो शेयर कर उन्होनें लिखा कि, मैंने अपने क्राइम को बहुत एन्जॉय किया। सारा केक खा लिया, और अब टाईम है वर्कआउट कर के कैलोरीज को बर्न करने का।"

 

अनिल कपूर  के फिल्मों की बात करें इसी साल रिलीज हुई उनकी फिल्म मलंग हिट रही। फिल्म में उनके रोल की काफी तारीफ हुई। पिछले साल अनिल, टोटल धमाल, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और पागलपंती जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। उन्होंने करण जौहर की फिल्म तख्त साइन कर रखी है। फिल्म में वो शाहजहां के रोल में दिखेंगे। 

Related Story