Film Review - पति पत्नी और वो कॉमेडी से भरपूर मनोरंजक फिल्म, सभी स्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग

By Neetu Dec. 6, 2019, 10:20 a.m. 1k

फिल्म - पति पत्नी और वो 

कलाकार - कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, अपारशक्ति खुराना, सनी सिंह

डायरेक्टर - मुदस्सर अज़ीज़ 

समीक्षा - नीतू कुमार 

रेटिंग्स - 3.5 स्टार 

कार्तिक आर्यन  kartik Aaryan अपनी हर फ़िल्म के साथ बेहतर होते जा रहे हैं। वो समझ चुके हैं की दर्शक उन्हें किस अन्दाज़ में देखना चाहते हैं। सोनू की टीटू की स्वीटी और लुका छिपी के बाद कार्तिक आर्यन ह्यूमर से लबालब भरी फ़िल्म  Pati Patni aur Woh में लीड रोल कर रहे हैं । ये फ़िल्म  1978 में आयी संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता की फ़िल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है । कहानी वही है बस उसे आज के ज़माने का तड़का लगाकर पेश किया गया है। 

कहानी - अभिनव त्यागी उर्फ़ चिंटू शर्मा लखनऊ के पी॰डबल्यू॰डी॰ विभाग में इंजीनियर हैं। एक अच्छे बेटे होने के कारण पापा का कहना मानकर शादी कर लेते हैं। वेदिका ( भूमि पेडनेकर Bhumi Pednekar  )से उनका रिश्ता तय होता है। पहली ही मुलाक़ात में वेदिका वर्जिनिटी स्टेटस पर सवाल कर देती है। वेदिका एक स्ट्रॉंग और आधुनिक लड़की होती है। ये जानते हुए भी की वेदिका का एक प्रेमी रहा है वो शादी के लिए तैयार हो जाता है। शादी के बाद दोनो ख़ुशहाल होते हैं। एक दिन चिंटू त्यागी के दफ़्तर में तपस्या सिंह ( अनन्या पांडेय Ananya Panday) आती हैं। बिज़नेस वुमन तपस्या को देखते ही चिंटू त्यागी का दिल धड़क जाता है। प्लॉट दिखाने को लेकर दोनो के बीच दोस्ती बढ़ती है और फिर  चिंटू त्यागी उसके साथ वक़्त बिताने के लिए बहाने ढूंढ़ते हैं। तपस्या उनके और क़रीब हो जाए इसके लिए झूठ भी बोल देते हैं की उनकी वाइफ़ का किसी से अफ़ेयर चल रहा है। तपस्या के साथ घूमना फिरना भी शुरू हो जाता है लेकिन एक दिन मॉल में वेदिका उन्हें तपस्या के साथ देख लेती है। उसे सदमा लगता है और फिर अपनी बहन की शादी में जाकर एक्स से मिलती है। वेदिका के मायक़े जाते ही चिंटू त्यागी तपस्या के साथ दिल्ली घूमने चले जाते हैं। वेदिका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग जाती है। क्या वेदिका और चिंटू की शादी टूट जाती है ? क्या वेदिका को छोड़ चिंटू तपस्या से शादी कर लेगा। आगे क्या होता है ये जानने के लिए आपको फ़िल्म देखनी पड़ेगी

हमारी राय -  निर्देशक मुद्दस्सर अज़ीज़ की ये अबतक की बेहतरीन फ़िल्म है। पति पत्नी और वो में कॉमेडी जो है बहुत ही सिचुएशनल है । फ़िल्म को बेहतरीन तरीक़े से लिखा गया है सबसे ज़्यादा मज़ेदार फ़िल्म के डायलॉग्स हैं। आपको कही भी बोर नहीं करती है। शुरू से अंत तक फ़िल्म बहुत ही मज़ेदार है आपको देखने में बहुत मज़ा आएगा छोटे शहर की मज़ेदार कहानी दिखाई गई है । कॉमिक रोल में कार्तिक आर्यन बहुत ही शानदार है फ़िल्म में उनका अभिनय बहुत प्रभावित करता है। भूमि पेडनेकर भी बहुत ही बेजोड़ रोल में हैं वहीं अनन्या पांडे बहुत ख़ूबसूरत दिखी हैं और कॉन्फिडेंट भी । अपार शक्ति खुराना जिस फ़िल्म में भी होते हैं ना अपने आप वो दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ खींच लेते हैं।  पति पत्नी और वो के ट्रेलर को उतना पसंद नहीं किया गया था लेकिन फ़िल्म धमाका है। ये दर्शकों बहुत ही ज़्यादा लोगों को पसंद आने वाली है।  हमारी तरफ़ से इस फ़िल्म को साढ़े तीन स्टार । 

Related Story