48 साल के हुए शिरीष कुंदर, 8 साल बड़ी फराह खान से रचाई थी शादी। देखिए वेडिंग की तस्वीरें

By Aditi May 24, 2020, 3:41 p.m. 1k

बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और फराह खान के पति शिरीष कुंदर आज अपना 48वां जन्मदिन बना रहे हैं। लॉकडाउन के चलते शिरीष कुंदर अपना जन्मदिन घर पर ही अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर पत्नी  फराह खान ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया हैं। 

फराह ने अपनी और शिरीष की 15 साल पुरानी फोटो शेयर की है और फराह ने लिखा, 'यहां तक कि जब दुनिया उल्टी-पुल्टी हो जाए और सब चीजें भी उथल-पुथल दिखने लगे... तब भी याद रखना कि सब ठीक है... क्योंकि मैं तुम्हारे पीछे खड़ी हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं शिरीष... मैं दोहराती हूं... एक साधारण पति लेकिन एक महान पिता (मेलबोर्न 15 साल पहले का फोटो)।'

इस खास मौके पर हम आपको फराह खान और शिरीष कुंदर की लव स्टोरी और उनकी शादी की तस्वीरें दिखा रहे हैं। डायरेक्टर फराह और फिल्म एडिटर शिरीष कुंदर की लव स्टोरी फिल्म मैं हूं ना की मेकिंग के दौरान शुरू हुई थी। फिल्म को एडिट करते वक्त शिरीष खुद से 8 साल बड़ी फराह पर फिदा हो गए शिरीष। कई सालों तक डेट करने के बाद इस कपल ने 10 दिसंबर 2004 में शादी की थी।

फराह और शिरीष की शादी में संगीत और मेंहदी की रस्में बड़ी धूमधाम से हुईं थी, जिसमे कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों ने रिसेप्शन भी दिया था। फराह और शिरीष की तीन शादियां हुईं थी। पहली शादी स्पेशल एक्ट के तहत कोर्ट में हुई। इसके बाद दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और तीसरी में निकाह भी किया था। 

इस शादी में शाहरुख खान और गौरी ने फराह का कन्यादान किया था। आपको बता दे फराह अपने पति शिरीष से उम्र में 8 साल बड़ी हैं लेकिन मोहब्बत में डूबे इन दो दिलों ने उम्र और महजब को दरकिनार कर अपनी शादी को अंजाम दिया। आज ये कपल तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं और अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ खूब अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं। 

Related Story