'दिल बेचारा' फिल्म का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, फराह खान ने बिना फीस लिए किया था इस गाने को कोरियोग्राफ।

By Neetu July 10, 2020, 4:05 p.m. 1k

सारिका स्वरूप -बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया जा चुका है। गाने ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। सुशांत के फैंस ने इसपर अपना खूब प्यार लुटाया। वही आज इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है।  फिल्म के पहले गाने को फैन्स का गज़ब का रिस्पॉन्स  मिल रहा है।

दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर गाने के टाइटल ट्रैक की एक झलक पेश की थी और साथ ही उन्होनें गाने की रिलीज पर कहा कि 'दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक हैं। ये वो आखिरी गाना हैं जिसे सुशांत ने शूट किया। मुकेश ने बताया कि ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं, जिन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन में पूरी की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया। और फराह खानने इस गाने के लिए मुझसे कोई फीस भी नहीं ली थी।वही सुशांत ने भी इस गाने में बेहतरीन डांसर होने के नाते बेहद सरल और सजग परफॉर्मेंस दी हैं। 

फराह खान ने भी सुशांत के बारे में अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा, 'सुशांत कुछ साल पहले एक रियलिटी डांस शो में सेलिब्रिटी जज के तौर पर आए थे। वहां हमारी पहली मुलाकात हुई थी। वह एक ऐसे सेलिब्रिटी जज थे, जिन्होंने कंटेस्टेंट्स के मुकाबले सबसे अच्छा डांस किया था। लिहाजा जब दिल बेचारा के लिए मुकेश ने मुझसे कोरियोग्राफ करने को कहा तो मैंने तुरंत हां कह दिया। मुझे पता था सुशांत बड़ी आसानी से डांस कर लेंगे। 

फराह ने आगे बताया कि, ये गाना मेरे दिल के भी काफी करीब है। वह इसलिए कि मैंने पहली बार सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम दोनों लंबे अरसे से दोस्त थे, लेकिन कभी साथ काम नहीं किया था। बहरहाल, मुकेश को मैंने प्रॉमिस किया था कि जब वह डायरेक्टर बनेंगे तो उनके लिए मैं एक गाना जरूर कोरियोग्राफ करना चाहूंगी। मुकेश के साथ मेरा एक अलग नाता रहा है। वह मुझे दीदी बुलाता रहा है। 5 साल पहले मैंने उसे छोटे भाई की तरह अडॉप्ट किया था। उसकी डायरेक्शन की जर्नी में मुझे कोरियोग्राफ करने के लिए तो आना ही था।

 ये फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar ) पर रिलीज हो रही है।  फिल्म दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक को डिजनी+हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इससे पहले दिल बेचारा सॉन्ग के टीजर को डिजनी+हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर गाने कि रिलीज डेट को बताया था। इस फिल्म में दर्शकों को सुशांत का 'मैनी' के किरदार में जिंदादिली देखने को मिलेगा जिसने संजना सांघी के किरदार 'किजी' को दीवाना बना दिया था। इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है। सुशांत और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) पर फिल्माया गया ये गाना दर्शकों के लिए बेहद खास है, क्योंकि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गई है और सुशांत का ये आखिरी गाना है।

Related Story