32 साल के हुए विक्की कौशल, 3 साल बड़ी कटरीना के प्यार में आजकल पागल हैं !

By Neetu May 16, 2020, 7:59 a.m. 1k

पूजा राजपूत-  बॉलीवुड(Bollywood) के नए स्टारह बनकर उभरे हैं विक्की कौशल(Vicky Kaushal) । मुंबई की चॉल में जन्मे विक्की ने अर्श से फर्श तक का रास्ता अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर तय किया है। विक्की जितने टैलेंटेड हैं, उतने ही अच्छे इंसान भी हैं। यही वजह है, कि विक्की ने कम वक्त में बड़ा सफर तय किया है। आज विक्की बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 2019 में आई फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) के लिए विक्की नैशनल अवॉर्ड(National Award) तक जीत चुके हैं। 

लेकिन काम के अलावा अगर विक्की सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं, तो वो है, कटरीना कैफ(Katrina Kaif) के साथ उनका खास रिश्ता। अक्सर विक्की कौशल, कटरीना के साथ अपनी खास दोस्ती को लेकर चर्चा में आ जाते हैं।

दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं, इस सवाल पर ना तो कभी विक्की ने खुल कर बोला है, और ना ही कभी कटरीना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। लेकिन अक्सर दोनों को कैमरों की नज़रों से दूर छुप-छुपकर मिलते हुए देखा गया है। 

कटरीना और विक्की के लव अफेयर(Love Affair) की खबरें 2018 में सामने आनी शुरू हुई थी। एक अवॉर्ड शो में विक्की ने सलमान खान(Salman Khan) के सामने कटरीना को प्रपोज़ कर दिया था। भले ही उस वक्त ये मज़ाक था, लेकिन यहीं से विक्की-कैट के सीरियस लव अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छानी शुरु हुई थीं।

अवॉर्ड शो के बाद कटरीना से विक्की की अगली मुलाकात ज़ोया अख़्तर(Zoya Akhtar) की घर पर एक पार्टी के दौरान हुई, पार्टी में मौजूद लोगों के मुताबिक विक्की पूरा वक्त कटरीना के साथ ही बिज़ी रहे।

विक्की, कैटरीना के 3AM फ्रैंड कहलाते हैं। दोनों के बीच घंटो तक फोन पर बातचीत होती है। रिपोर्ट्स की माने, तो रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) से धोखा खाने के बाद कटरीना को विक्की के रूप में वो खास शख्स मिला है, जिसकी तलाश एक जीवनसाथी के रूप में उन्हें हमेशा से रही है। 

एक एड की शुटिंग के लिए विक्की कटरीना को अपनी गाड़ी में छोड़ने आए थे, और फिर शूट खत्म होने के बाद उन्हें लेने में भी आए थे। पिछले साल दिवाली पार्टी के दौरान भी विक्की और कटरीना को साथ में देखा गया था, जहां वो दोनों ही कैमरों की निगाहों से बचने की नाकाम कोशिश कर रहे थे। विक्की और कटरीना की इस तरह की मुलाकातों ने उनके अफेयर की खबरों को हमेशा हवा दी है। 

अक्सर विक्की और कटरीना को उनकी खास दोस्त आरती शेट्टी के घर पर मिलते देख जाता है। आरती शेट्टी के घर पर हुई विक्की और कटरीना की इस डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

इसी साल ईशा अंबानी की होली पार्टी में विक्की और कटरीना के एक वीडियो और कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा था, दरअसल ईशा अंबानी की पार्टी में प्रियंका चोपड़ा अपनी हब्बी निक जोनस के साथ पहुंची थी। बाद में निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी के इनसाइड वीडियोज़ पोस्ट किए थे, इन्हीं में से एक वीडियो में विक्की अपनी रयूमर्ड लेडी लव कटरीना के बाल ठीक करते नज़र आ रहे थे। 

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो, विक्की और कटरीना अक्सर मीडिया की नज़रों से बचने के लिए अपनी कार में सवार ना होकर ऑटो के ज़रिए एक-दूसरे से मिलने पहुंचते हैं। साउथ मुंबई के रेस्टोरेंट्स इन लव-बर्ड्स के मीटिंग्स की फेवरेट जगह है, जहां मीडिया की मौजूदगी कम ही देखने को मिलती है। इसके अलावा कई बार विक्की को कटरीना की बिल्डिंग के नीचे भी स्पॉट किया गया है, जहां वो अपनी कैप के ज़रिए चेहरा छुपाए पहुंचते हैं।

ज़ाहिर है, विक्की और कैट ने अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर नहीं बोला, लेकिन इनकी बॉडी लैंग्वेज दोनों के दिल का हाल ब्यां कर जाती है।

Related Story