कमाल आर खान पर मामला हुआ दर्ज। ऋषि कपूर और इरफान के निधन पर किया था विवादित ट्वीट !

By Neetu May 22, 2020, 12:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत-अपने बड़बोलेपन की वजह से अक्सर विवादों में छाए रहने वाले बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट कमाल आर खान(Kamaal R. Khan) कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। ‘देशद्रोही’ एक्टर के खिलाफ सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी करने की वजह से मुकद्दमा दर्ज किया गया है। गौरतलब है, कि ‘केआरके’ के नाम से मशहूर एक्टर ने पिछले दिनों अपने ट्विटर अकाउंट से दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) और इरफान खान(Irrfan Khan) के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर दी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक युवा सेना कोर कमेटी के मेबंर राहुल कनल की शिकायत के बाद ब्रांदा पुलिस स्टेशन में केआरके के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इस बारे में सीनियर पुलिस ऑफिसर ने भी खबर को कन्फर्म करते हुए कहा कि ‘हमने विवादित टिप्पणी करने की वजह से कमाल आर खान के खिलाफ IPC  की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया है। ‘हांलाकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन जांच चल रही है।

आपको बता दें, कि 29 अप्रैल को ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती करवाए जाने की खबर सामने आने के बाद 30 अप्रैल को कमाल आर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्हें लेकर कमेंट किया था। जिसमें उन्होने लिखा था कि ‘ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं बस उनसे यह कहना चाहता हूं, सर ठीक होकर वापस आना। निकल मत लेना, क्योंकि दारू की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने ही वाली हैं।‘

कमाल आर खान ने इरफान खान के खिलाफ भी विवादित टिप्पणी की थी। इरफान खान का निधन 29 अप्रैल को मुंबई में हुआ था। जबकि ऋषि कपूर का देहांत 30 अप्रैल की सुबह पौने नौ बजे मुंबई के एच. एन. रिलायंस अस्पताल में हुआ था। 

दोनों ही अभिनेताओं ने कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लंबी जंग लड़ी थी। 24 घंटे के भीतर दो दिग्गज अभिनेताओं को खो देने के गम से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया था। ऐसे में कमाल आर खान के घटिया कमेंट्स ने कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी।

Related Story