71 साल की उम्र में भी कमाल का डांस करती थी SAROJ KHAN, दिव्या फीकी पड़ गई उनके सामने।

By Neetu July 3, 2020, 6:09 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड की दिग्गज कोरियॉग्रफर सरोज खान (Saroj Khan) का आज मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।  सरोज खान 71 साल की थीं ।  सरोज खान ने अपने 40 साल से अधिक के करियर में 2000 से ज्यादा बॉलीवुड गानों को कोरियोग्राफ किया था। उन्होनें बॉलिवुड की कई बड़ी ऐक्ट्रेसेस के करियर में अहम भूमिका निभाई थी । जिसमें माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, ऐश्वर्या राय जैसी ऐक्ट्रेस शामिल थी। सरोज खान ने अपने डांस और कोरियोग्राफी से सबके दिलों में एक खास जगह बना ली थी। सरोज खान 71 साल की उम्र में भी कमाल का डांस करती थी। इसी बीच सरोज खान का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दिव्या खोसला (Divya khosla ) के साथ "याद पिया की आने लगी" पर थिरकती हुई नज़र आ रही है। ये वीडियो "द इकोनॉमिक वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2020" की है। इस दौरान सरोज खान को फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया था ।  एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने उनके साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में सरोज खान बहुत अदाओं के साथ डांस कर रही हैं। उनके आगे दिव्या खोसला भी फीकी लग रही हैं। 

अपने काम के लिए सरोज खान को 3 बार नेशनल अवॉर्ड (National Award ) से भी नवाजा जा चुका है। इसके साथ ही आपको बता दे कि, सरोज खान ने कई मशहूर गानों पर हमेशा याद रखने वाली कोरियोग्राफी (Choreography) की है, जिसमें 'डोला रे डोला', 'एक दो तीन', 'ये इश्क हाये' और 'निंबुड़ा' जैसे फ़ेमस गाने शामिल है। उन्होनें आखिरी बार फिल्म 'कलंक' के तबाह हो गए गाने को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित नजर आई थीं। इस उम्र में भी वो काम कर रही थी और उनकी डांस में वहीं अदायगी नजर आती थी। 

वही सरोज खान जी के निधन से पूरे बॉलिवुड में शोक कि लहर हैं। सभी सोशल मीडिया के द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं, साथ ही उनके साथ जुड़ी अपनी यादें भी शेयर रहे। कोई उनके साथ अपनी डांस के वीडियो शेयर कर भावुक हो रहा तो कोई उनके साथ बिताए लम्हों को फैन्स से रुबरु करवा रहे हैं। 

वीडियो में सरोज खान काफी मस्ती से डांस के स्टेप्स करती हुई दिख रही है। डांस करते हुए उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही हैं। 71 साल कि उम्र में भी सरोज जी काफी कमाल का डांस कर रही है, उनके सामने दिव्या का डांस फीका पड़ गया है। सरोज खान का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे साथ ही इस उम्र में भी उनकी डांस करने कि लग्न कि सराहना कर रहे हैं।

Related Story