एकता कपूर ने फिर शेयर किया बेटे रवि का राधे वाला लुक, देखिए क्यूट वीडियो

By Aditi May 14, 2020, 8:40 p.m. 1k

टीवी की क्वीन एकता कपूर इन दिनों अपने बेटे रवि के साथ खूब समय बिता रही हैं। आए दिन बेटे की वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अपने लाड़ले के लिए खाना गाती नजर आ रही हैं। ये काफी मजेदार वीडियो है इस वीडियो में एकता अपने बेटे की तुलना सलमान खान के कैरेक्टर तेरे नाम वाले राधे से कर रही हैं।

एकता के बेटे का हेयर स्टाइल सलमान के राधे लुक से एकदम मिलता जुलता है। इस वीडियो में एकता कपूर कहती हैं तेरे नाम राधे सोचा की तुम्हारे बाल काट देती हूं लेकिन अब लॉकडाउन आ गया है। लगता है कि तुम्हारें बाल ही नहीं कटेंगे बेबी। इस वीडियो में रवि बेहद क्यूट लग रहे हैं। 

आपको बता दें कि पहली बार जब एकता ने मीडिया में बेटे का चेहरा दिखाया था तभी से सब उनकी तुलना सलमान खान के राधे वाले कैरेक्टर से करने लगे थे। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में भी लिखा था- मेरे बेटे का हेयर स्टाइल सलमान खान की फिल्म तेरे नाम के राधे जैसा है। 

एकता का बेटा अपनी मम्मी की तरह दिखता है। बता दें कि उन्होंने ने बेटे रवि का पहला बर्थडे खूब धूमधाम से मनाया था। जन्मदिन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार किड्स मौजूद हुए थे। एकता के घऱ में अब दो- दो बच्चे हैं। उनके भाई तुषार कपूर (Tussar Kapoor) भी सरोगेसी के जरिए पिता बने थे। तुषार का बेटा लक्ष्य (Lakshya Kapoor)  अब 4 साल का हो गया है।

 एकता भी भाई तुषार की राह पर चली हैं औऱ सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। आपको  बता दें कि एकता कपूर पिछले 7 सालों से मां बनने के प्रोसेस में लगी हुई थीं। आईवीएफ की नाकामयाबी के बाद एकता ने डाक्टर की सलाह पर सरोगेसी की ओर रुख किया और इससे में उन्हें सफलता मिली।

सब जानते हैं कि एक्ता न्यूमरोलॉजी और ज्योतिष में बहुत विश्वास रखती हैं। एकता के बेटे का नाम पिता जितेन्द्र के असली नाम पर रखा है। उन्होंने (Ravi) की स्‍पेलिंग न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी के कहने पर (Ravie) लिखा है। एकता और उनकी फैमिली रवि और लक्ष्य जैसे दो बच्चों को पाकर बहुत खुश है। 

Related Story