नई मुसीबत में फंसी एकता कपूर ‘ट्रिपल एक्स-2’। सेना के पूर्व-जवान ने वेब सीरिज़ के खिलाफ दर्ज करवाई FIR ।

By Neetu June 6, 2020, 1:11 p.m. 1k

पूजा राजपूत- एकता कपूर(Ekta Kapoor) की विवादित वेब सीरिज़(Web Series) ‘XXX-2’ की वजह से मचा बवाल थमता नज़र नहीं आ रहा है। वेब सीरिज़ एक नई कानूनी पचड़े में फंस गई है और माना जा रहा है कि प्रोड्यूसर(Producer) एकता कपूर की मुश्किलें भी बढ़ सकती है।

                                                                          Ekta Kapoor

 रिपोर्ट है, कि गुरुग्राम(Gurugram) के पालम विहार(Palam Vihar) पुलिस स्टेशन में कुछ पूर्व सेना कर्मियो ने वेब सीरिज़ में दिखाए गए विवादित सीन और उसमें दिखाए गए अश्लील कंटेट की वजह से प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ कम्पलेन दर्ज करवाई है।

                                                                         Ekta Kapoor

‘ट्रिपल एक्स-2’ सेना के जवानों पर आधारित वेब सीरिज़ है। सीरिज़ में आर्मी जवानों को लेकर कई विवादित सीन हैं। एक सीन में दिखाया गया है कि जब आर्मी जवान बॉर्डर पर देश की रक्षा कर रहा होता है, तब उसकी गैर मौजूदगी में उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रैंड को बुलाती है,और उसे अपनी पति की वर्दी पहनाती है। इंटीमेट होने के दौरान वह अपने पति की वर्दी फाड़ देती है।

                                                                  Triple X 2

‘ट्रिपल एक्स-2’ में दिखाए गए इसी तरह के विवादित कंटेंट पर कड़ी आपत्ति उठाते हुए, शहीद वेलफेयर फाउंडेशन (MWF) के अध्यक्ष मेजर टी.सी. राव ने कहा कि “सेना के जवान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देते हैं, लेकिन वेब सीरिज़ के मेकर्स ने दिखाया है कि जवानों की पत्नियां किसी और पुरुष के साथ संबंध रखती हैं, जबकि उनके पति बॉर्डर पर देश की रक्षा करते हैं। यह कंटेंट बेहद आपत्तिजनक है, और यह हमारे सशस्त्र बलों का मनोबल गिरा सकती है।“

                                                   Ekta Kpaoor's Triple X 2 Web Series

मेजर टी.सी. राव ने आगे कहा कि “ ट्रिपल एक्स-2 में ऐसे भी सीन हैं जहां जवानों की वर्दी, अशोक चक्र की मूर्ति और ताज के प्रतीक फटे हुए हैं। यह हमारे सेना बलों और सैन्य कर्मियों का अपमान है। यह उनकी और हमारी तरह पूर्व सैनिकों का अपमान है। यदि एकता कपूर वेब सीरिज़ से इन आपत्तिजनक दृश्यों को नहीं हटाएंगी, तो हम अपने आंदोलन को तेज करेंगे।“

                                                      Hindustani Bhau And Ekta Kapoor

इसी सीन पर कुछ ही दिनों पहले ‘बिग बॉस 13’ के एक्स-कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने भी आपत्ति जताई थी, और वेब सीरिज़ की प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी।

                                                Hindustani Bhau And Ekta Kapoor

हिन्दुस्तानी भाई यह तक सुके हैं कि अगर एकता कपूर ने माफी नहीं मांगी और सीन्स को नहीं हटाया तो, वह अपना आंदोलन और तेज करेंगे। साथ ही जनता की आवाज को दबाने की कोशिश करने रही एकता कपूर के खिलाफ मुंबई की सड़कों पर तांडव करने तक की धमकी हिन्दुस्तानी भाऊ ने दे डाली।

Related Story