सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अपने खिलाफ केस दर्ज होने पर भड़की एकता कपूर।

By Neetu June 18, 2020, 4:30 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या (Suicide) के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism ) का मामला एक बार फिर से बढ़ गया है। इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स नेपोटिज्म को लेकर दो खेमो में बट गए हैं। जहां एक तरफ कुछ सेलेब्स इस मामले पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। तो वहीं दुसरी तरफ, सुशांत कि आत्महत्या को लेकर उनके फैन्स फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी प्रोडक्शन हाउसे पर सुशांत को बायकॉट करने के लिए नाराजगी दिखा रहे हैं। 

बहरहाल,सुशांत के सुसाइड केस की अभी महाराष्ट्र पुलिस तहकीकात कर रही है, लेकिन इस मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़े प्रोडक्शन हाउसेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है। जिसमें करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत 4 अन्य लोगों के नाम भी शामिल है। वही केस में अपना नाम देखकर एकता कपूर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी नाराजगी दिखाई है।

एकता ने पोस्ट में लिखा, 'सुशी (सुशांत सिंह राजपूत) को कास्ट न करने को लेकर मेरे खिलाफ केस करने के लिए शुक्रिया। वह भी तब जबकि मैंने ही उन्हें लॉन्च किया था। मैं बता नहीं सकती कि ये सब देखकर  मैं कितनी दुखी हूं। कृप्या सुशांत के परिवार और दोस्तों को शोक में शांत रहने दो और उन्हें उनके जाने का दुख मनाने दो। सच जल्द ही बाहर आ जाएगा। इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं होता।'

बता दे कि , बिहार के वकील सुधीर कुमार ओझा ने एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराया है। इस मामले में कंगना और सुशांत के पिता समेत 5 लोगों को गवाह बनाया गया है। बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर्स पर आरोप लगाए हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था। उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं। सुशांत के आसपास ऐसे हालात पैदा किए गए कि वो सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों को ट्रोल किया जा रहा है। 

वही एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तो सुशांत के सुसाइड को प्लांड मर्डर बताया है। उन्होनें सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए सेलेब्स को खुब फटकार लगाई थी। वही अब कंगना को मुजफ्फरपुर कोर्ट में हुए केस के लिए गवाह भी बनाया गया है।

Related Story