एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से अपने पुराने वीडियो हटवाना चाहती हैं पोर्न स्टार मिया खलीफा ।

By Neetu July 2, 2020, 5:34 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - पोर्न स्टार रह चुकीं (Ex Porn Star) मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों मिया सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मिया खलीफा का बोल्ड लुक भी अक्सर सोशल मिडिया पर वायरल होता रहता हैं। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

वही हाल ही में मिया खलीफा से जुड़ी एक खबर सामने आई हैं। खबर है कि मिया खलीफा अब एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ा अपना नाम हटवाना चाहती हैं। मिया इंडस्ट्री से अपना नाम हटवाने के लिए एडल्ट वेबसाइट्स से अपने वीडियोज को हटवाने की भी कोशिश में लगी हुई हैं और इसमें कई लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं।

 

खबर के मुताबिक ये भी बात पता चली है कि मिया खलीफा नेएडल्ट वेबसाइट्स को बोला है कि वो उनकी 6 साल पुरानी वीडियोज को नया बताकर शेयर करना और उससे पैसे कमाना बंद कर दें। इसके लिए मिया ने एक पेटीशन भी फाईल कि थी। जिसमें बहुत से लोगों ने पेटीशन को साइन करके उन्हें सपोर्ट किया है।

वही मिया ने उन्हें सपोर्ट कर रहे लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बता रही है कि अब उनके पेटिशन को 1.5 मिलियन लोगों ने साइन कर दिया है। वीडियो को शेयर करते हुए मिया खलीफा ने कैप्शन में लिखा है कि, 'पेटीशन को लगभग 1.5 मिलियन सिग्नेचर मिल गए हैं। मैं आप सभी को अपने हाथों से लिखे थैंक यू नोट्स भेजने की तैयारी कर रही हूं। वीडियो में मिया ग्लास से कुछ पीते हुए अजीबो गरीब सा फ़ेस एक्सप्रेशन देती हुई नज़र आ रही है। वही इस वीडियो पर भी मिया ने एक कैप्शन लिखा है जिसमें वो एडल्ट इंडस्ट्री पर तंज करते हुए लिखती है कि 15 बिलियन डॉलर की एक इंडस्ट्री उसमें काम करने वाली महिलाओं को सुरक्षा तक नहीं दे सकती। मिया के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे है और उन्हें स्पोर्ट भी कर रहे हैं।

बता दें कि मिया खलीफा ने हाल ही में अपनी नाक की सर्जरी करवाई है। उन्होंने इसकी पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। नोज सर्जरी के बाद मिया की नाक की शेप और उनका लुक काफी बदल गया है।

Related Story